एथलेटिक्स: सौम्या को पैदल चाल में खिताब, शीना को ट्रिपल जंप में गोल्ड
Advertisement

एथलेटिक्स: सौम्या को पैदल चाल में खिताब, शीना को ट्रिपल जंप में गोल्ड

सौम्या ने एक घंटे 42 मिनट 23.68 सेकेंड के साथ पहला स्थान हासिल किया. पंजाब के करमजीत कौर ने दूसरा और उत्तर प्रदेश की प्रियंका ने तीसरा स्थान हासिल किया.

गुंटूर (आंध्र प्रदेश): सौम्या बी ने राष्ट्रीय अंतरराज्यीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप में सोमवार (17 जुलाई) को यहां महिलाओं की 20 किमी पैदल चाल में, जबकि केरल की एन वी शीना ने महिलाओं की त्रिकूद में स्वर्ण पदक जीता. सौम्या ने एक घंटे 42 मिनट 23.68 सेकेंड के साथ पहला स्थान हासिल किया. पंजाब के करमजीत कौर ने दूसरा और उत्तर प्रदेश की प्रियंका ने तीसरा स्थान हासिल किया.

शीना ने महिलाओं की त्रिकूद में 12.78 मीटर छलांग लगाकर खिताब जीता. कर्नाटक की जायलिन लोबो ने रजत और आंध्र प्रदेश की जी कर्तिका ने कांस्य पदक हासिल किया. पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन ख्याति वखारिया ने महिलाओं की पोल वॉल्ट स्पर्धा का स्वर्ण पदक अपने नाम किया. कर्नाटक की 27 वर्षीय चिकित्सक वखारिया ने 3.70 मीटर छलांग लगायी. पंजाब की किरणबीर कौर दूसरे और तमिलनाडु की मंजुला तीसरे स्थान पर रही.

राष्ट्रीय रिकॉर्डधारक अनु रानी ने महिलाओं के भाला फेंक का स्वर्ण पदक जीता. हरियाणा की पूनम रानी ने दूसरा और कर्नाटक की रश्मि शेट्टी ने तीसरा स्थान हासिल किया. महिलाओं की 3000 मीटर स्टीपलचेज में चिंता यादव ने पहला स्थान हासिल किया. पुरुषों की 3000 मीटर स्टीपलचेज में तीनों पदक हरियाणा के एथलीटों ने जीते. जयवीर ने स्वर्ण, नवीन ने रजत और कर्मवीर ने कांस्य पदक जीता.

Trending news