इस बॉक्सर की गर्लफ्रेंड की न्यूड फोटो हुई वायरल, गुस्से में बॉयफ्रेंड ने किया ये काम
Advertisement
trendingNow11062898

इस बॉक्सर की गर्लफ्रेंड की न्यूड फोटो हुई वायरल, गुस्से में बॉयफ्रेंड ने किया ये काम

खेल जगत से भी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. दरअसल एक बॉक्सर की गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटो शेयर कर दी थी. जिसके बाद एक बड़ा विवाद मच गया.   

 

फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर भी आए दिन कुछ ना कुछ रोज ऐसा देखने को मिलता है जिसपर बवाल खड़ा हो जाता है. इसी बीच खेल जगत से भी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. दरअसल एक बॉक्सर की गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटो शेयर कर दी थी. जिसके बाद इंस्टाग्राम ने उनकी फोटो डिलीट कर दिया. इस बात पर ये बॉक्सर बहुत ज्यादा भड़क गया. 

  1. बॉक्सर की गर्लफ्रेंड ने पोस्ट की न्यूड फोटो
  2. भड़के हुए बॉक्सर ने किया ये काम 
  3. जमकर मच रहा सोशल मीडिया पर बवाल 
  4.  

सरेआम पोस्ट की न्यूड फोटो 

दरअसल इंटरनेशनल बॉक्सर जैक पॉल ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड जूलिया रोस की एक टॉपलेस फोटो हटाने पर अपना गुस्सा निकाला है. जैक की गर्लफ्रेंड ने एक न्यूड फोटो शेयर की जिसमें उनका नेकलेस गले पर नजर आ रहा था. इंस्टाग्राम ने तुरंत इस फोटो को डिलीट कर दिया और पर जैक पॉल ने अपना गुस्सा दिखाते हुए एक दूसरी पोस्ट कर दी. 

fallback

बॉक्सर ने निकाला गुस्सा

अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो डिलीट होते हुए जैक पॉल देख ना सके और उन्होंने इसके जवाब में एक और फोटो शेयर की. जैक पॉल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में सवाल उठाया कि क्या इंस्टाग्राम इसे भी हटा लेगा. जैक ने अपनी गर्लफ्रेंड के समर्थन में उतरकर ये फोटो पोस्ट की. जैक पॉल और उनकी गर्लफ्रेंड जूलिया अक्सर सोशल मीडिया पर कई तरह की बोल्ड फोटोज शेयर करते रहते हैं और इस बात पर बवाल भी मचता है. 

fallback

इस वजह से डिलीट हुई फोटो

इंस्टाग्राम ने जूलिया रोस की इस टॉपलेस फोटो को इसलिए डिलीट किया क्योंकि आप इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटो शेयर नहीं कर सकता. ये सब इंस्टाग्राम के  "Offending" कंटेट केअंडर आता है और इसी वजह से इसे डिलीट कर दिया गया. जूलिया इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर कई फोटोज पोस्ट करती आई हैं जिनमें उन्होंने जैक पॉल को पूरी दुनिया के सामने किस किया है. उनकी ऐसी फोटोज जमकर वायरल भी होती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Julia Rose (@juliarosepaul)

Trending news