close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: महिला रिपोर्टर को सरेआम किया था Kiss, 'द कोबरा' पर गिरी गाज

महिला एक पेशेवर प्रेस रिपोर्टर के रूप में बॉक्सिंग मैच को कवर करने के लिए गई थीं.

VIDEO: महिला रिपोर्टर को सरेआम किया था Kiss, 'द कोबरा' पर गिरी गाज
महिला इंटरव्यूअर को किस करते हुए बॉक्सर कुब्रत पलेव. (फोटो साभार: वीडियोग्रैब/यूट्यूब)

नई दिल्ली: बुल्‍गेरियाई मुक्केबाज कुब्रत पुलेव (Kubrat Pulev) को महिला रिपोर्टर को सरेआम किस करने के मामले में जुलाई माह तक सस्पेंड कर दिया गया है. पीड़ित महिला की अश्रुपूर्ण गवाही के बाद मंगलवार को कैलिफोर्निया स्टेट एथलेटिक कमीशन ने हेवीवेट बॉक्सर के खिलाफ यह कार्रवाई की.

'द कोबरा' नाम से मशहूर मुक्केबाज कुब्रत पुलेव ने एक लाइव इवेंट के बाद सवाल पूछ रही महिला रिपोर्टर जेन्निफर रवालो को सबके सामने पकड़कर किस कर लिया था. इसके बाद बॉक्सर के खिलाफ महिला ने गलत नीयत से छूने और जबरन किस करने की शिकायत दर्ज कराई.

37 साल के इस बॉक्सर ने जेन्निफर से माफी भी नहीं मांगी थी. उनका कहना था कि महिला उनकी अच्छी दोस्त है. जबकि घटना के बाद महिला खुद बॉक्सर के विरोध में उतर आई थीं.

जुर्माना भी लगाया
इस मामले में निलंबन की सजा देते हुए आयोग ने बॉक्सर कुब्रत पुलेव को यौन उत्पीड़न रोकथाम कक्षाओं में भाग लेने और कैलिफोर्निया राज्य में फिर से बॉक्सिंग करने के लिए  2,500 डॉलर का जुर्माना अदा करने का आदेश भी दिया है.

बॉक्सर की गर्लफ्रेंड का बयान
इस मामले में बॉक्सर कुब्रत की गर्लफ्रेंड और बुल्गारिया की पॉप स्टार एंड्रिया ने महिला रिपोर्टर जेन्निफर को आड़े हाथों लिया था. एंड्रिया का कहना था कि जेनिफर ने ही कुब्रत को उकसाने का काम किया था. घटना का वीडियो देखने पर पता चलता है कि किस तरह महिला रिपोर्टर खुद कुब्रत के पास आ रही हैं और उन्हें उकसा रही हैं. वहीं, अपनी सफाई में पलेव ने भी कहा था, ''जेनी मेरी एक दोस्त है. हम एक-दूसरे को पहले से जानते थे. फाइट के बाद मैं उत्साहित था और मैंने उसे किस कर लिया. उस रात वह मेरे साथ पोस्ट सेलिब्रेशन पार्टी में भी शामिल हुई थी.''