close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यह बॉलीवुड सुपरस्टार हैं पीवी सिंधु के फेवरिट एक्टर, मुलाकात को बताया था 'फैन मूमेंट'

इस जीत के साथ ही सिंधु विश्व चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गई हैं.

यह बॉलीवुड सुपरस्टार हैं पीवी सिंधु के फेवरिट एक्टर, मुलाकात को बताया था 'फैन मूमेंट'
बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप-2019 के फाइनल में सिंधु ने गोल्ड मेडल जीत लिया. (फोटो साभार: Instagram/pvsindhu1)

नई दिल्ली: बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप-2019 के फाइनल में दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर भारतीय महिला खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने चैंपियनशिप में पहली बार गोल्ड मेडल जीत लिया. इस जीत के साथ ही सिंधु विश्व चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गई हैं.

इस मौके पर स्टार शटलर सिंधु की निजी जिंदगी की बात करें तो वह बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की बहुत बड़ी फैन हैं. सिंधु ने रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें रणवीर का उत्साह भरा अंदाज बहुत पसंद है.

बता दें कि सितंबर 2018 में फोर्ब्स इंडिया टाइकून ऑफ टूमॉरो इवेंट में पीवी सिंधु ने रणवीर सिंह से मुलाकात की थी, जहां रणवीर को युवा आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

पीवी सिंधु ने इवेंट की तस्वीर जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा कि 'आखिरकार हम मिले. यह बहुत सुखद और निश्चित तौर पर फैन मूमेंट था. मैं आपको सफलता के लिए बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देती हूं. मैं आपको रणवीर सिंह की जगह रॉक स्टार कहूंगी.'

वहीं सिंधु के सोशल मीडिया के इस इस मैसेज को फिर से शेयर करते हुए रणवीर ने कहा, 'हां, आखिरकार, यह सचमुच खुशी का पल था और मेरे लिए भी एक फैन मूमेंट था. आपने हम सभी को गौरवांवित किया है, चैंप, आपका उत्साह पसंद है. आप हमेशा चमकती रहें'.