VIDEO: चैंपियंस लीग के फाइनल में मैदान पर स्विमसूट में घुस आई मॉडल, फिर दिखा ये नजारा...
Advertisement
trendingNow1535355

VIDEO: चैंपियंस लीग के फाइनल में मैदान पर स्विमसूट में घुस आई मॉडल, फिर दिखा ये नजारा...

लिवरपूल और टॉटेनहम के बीच हुए चैंपियंस लीग के फाइनल को बीच में तब रोकना पड़ा जब स्विमसूट पहने एक मॉडल मैदान पर पहुंच गई.

इंग्लैंड के क्लब लिवरपूल ने अपने ही देश की टीम टॉटेनहम हॉट्सपर को हराकर चैंपियंस लीग का खिताब जीता. (फोटो: IANS)

मैड्रिड: दो इंग्लिश क्लब लिवरपूल और टॉटेनहम हॉस्टपर के बीच हुए यूरोपीय चैंपियंस लीग के फाइनल को बीच में तब रोकना पड़ा जब स्विमसूट पहने एक महिला मॉडल मैदान पर पहुंच गई. यहां वांडा मेट्रोपोलिटानो स्टेडियम में हुए मुकाबले के पहले हाफ में यह घटना हुई. जब सुरक्षाकर्मी उसे पकड़ने के लिए दौड़े तो उसने तेज दौड़ लगा दी. इस कारण सुरक्षाकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद उसे पकड़ा. 

किंग्से वोलांस्की नामक मॉडल ने अपने प्रेमी विटाली दोरोवेतस्की की वेबसाइट को प्रोमोट करने के लिए यह कदम उठाया. साइट का नाम उनके स्विमसूट के पीछे लिखा हुआ था. वोलांस्की ने मैदान पर जाने के अपने वीडियो को खुद ही सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी किया, जिसके बाद उनके से फॉलोअर लगातार बढ़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: World Cup 2019: क्रिकेट के सबसे बड़े दबंग ने कहा, जो मेरे पास था, वह कोहली के पास है

इस घटना के बाद से किंग्से वोलांस्की के फॉलोअर एक रात में ही 230,000 से बढ़कर 10 लाख पार कर चुके हैं. हालांकि, उन्होंने खुद ट्वीट कर दावा किया कि 24 घंटे में उनके 25 लाख फॉलोअर बढ़ गए हैं. उनका अकाउंट भी हैक हो गया है.

fallback

उधर, इस पूरी घटना के बाद वोलांस्की के प्रेमी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैं  तुमसे जल्द से जल्द शादी करना चाहता हूं.’ बता दें कि चैंपियंस लीग का यह मैच लिवरपूल ने जीता. वह 14 साल बाद चैंपियंस लीग का चैंपियन बना है. 

 

खेल व्यापार के विशेषज्ञ डैरेन रोवल ने एपेक्स मार्केटिंग ग्रुप के आंकड़ों के हवाले से बताया कि वोलांस्की का इस स्टंट की कीमत प्रायोजक के समय के अनुसार करीब 39.7 लाख डॉलर है. वोलांस्की का प्रेमी दोरोवेतस्की का यूट्यूब चैनल भी है, जिसके करीब एक करोड़ सब्सक्राइबर हैं. उनके पास करीब 72 लाख पाउंड की संपत्ति है. 

Trending news