Commenwealth Games 2022: गोल्ड की रेस से बाहर हुए सौरव घोषाल, अब ब्रॉन्ज के लिए भी लड़नी होगी लड़ाई
Advertisement
trendingNow11285806

Commenwealth Games 2022: गोल्ड की रेस से बाहर हुए सौरव घोषाल, अब ब्रॉन्ज के लिए भी लड़नी होगी लड़ाई

Commenwealth Games: भारत के शीर्ष स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल (Saurav Ghosal) को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ इस दिग्गज खिलाड़ी को अब गोल्ड मेडल मैच से बाहर होना पड़ा है.  

 

फोटो (Twitter)

Commenwealth Games 2022: भारत के शीर्ष स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल (Saurav Ghosal) को मंगलवार को यहां राष्ट्रमंडल खेलों की पुरुष एकल स्पर्धा के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के पॉल कोल के खिलाफ एकतरफा मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा.

गोल्ड की रेस से बाहर हुए सौरव

दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी पॉल कोल ने दुनिया के 15वें नंबर के खिलाड़ी घोषाल (Saurav Ghosal) को सीधे गेम में 3-0 (11 - 9, 11 - 4, 11 - 1) से हराया. फाइनल में पॉल कोल की भिड़ंत बुधवार को इंग्लैंड के जेम्स विल्सट्रोप और वेल्स के जोएल मेकिन के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगी.

ब्रॉन्ज मेडल रेस में बरकरार

घोषाल (Saurav Ghosal) बुधवार की कांस्य पदक के मुकाबले में दूसरे सेमीफाइनल में हारने वाले खिलाड़ी से भिड़ेंगे. 35 साल के घोषाल मिश्रित युगल में दीपिका पल्लीकल के साथ जोड़ी बनाएंगे. इन दोनों ने गोल्ड कोस्ट 2018 खेलों में रजत पदक जीता था.

इस बीच सुनयना सना कुरुविला ने महिला एकल प्लेट सेमीफाइनल में पाकिस्तान की फेजा जफर को हराया. भारत की 23 साल की खिलाड़ी ने एकतरफा मुकाबले में 11-2 11-4 11-5 से जीत दर्ज की.

 

Trending news