इंग्लैंड के जल्द बाहर होने पर बाथम ने ट्वीट किया, ‘शानदार काम किया बांग्लादेश'
Advertisement
trendingNow1250338

इंग्लैंड के जल्द बाहर होने पर बाथम ने ट्वीट किया, ‘शानदार काम किया बांग्लादेश'

इंग्लैंड के बांग्लादेश के हाथों 15 रन की शिकस्त के साथ विश्व कप के पहले दौर से ही बाहर होने के बाद टीम की आलोचना हुई। इस जीत के साथ बांग्लादेश ने क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया जहां उसका सामना गत चैम्पियन भारत से हो सकता है।

इंग्लैंड के जल्द बाहर होने पर बाथम ने ट्वीट किया, ‘शानदार काम किया बांग्लादेश'

एडिलेड: इंग्लैंड के बांग्लादेश के हाथों 15 रन की शिकस्त के साथ विश्व कप के पहले दौर से ही बाहर होने के बाद टीम की आलोचना हुई। इस जीत के साथ बांग्लादेश ने क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया जहां उसका सामना गत चैम्पियन भारत से हो सकता है।

इंग्लैंड के पूर्व आलराउंडर इयान बाथम ने ट्वीट किया, ‘शानदार काम किया बांग्लादेश। हम कब चयनकर्ताओं को वनडे टीम चुनने के लिए कहेंगे। बदलाव का समय।’ आस्ट्रेलिया ने महान स्पिनर शेन वार्न ने ट्विटर पर लिखा, ‘इंग्लैंड के पास गलत टीम थी। खेलने की गलत शैली और सभी देख सकते हैं कि आज का नतीज स्तब्ध करने वाला नहीं है, मोर्गन के लिए दुखी हूं, कोच मुश्किल में है।’ इंग्लैंड टीम का हिस्सा रह चुके स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भी टीम की आलोचना करते हुए ट्वीट किया, ‘अब यह मत कहिए कि हमने अब तक वनडे क्रिकेट को प्राथमिकता नहीं दी। हमने लगातार दो एशेज श्रृंखलाएं खेली जिससे कि यह सुनिश्चित हो सके कि इंग्लैंड विश्व कप से पहले छह महीने तक वनडे क्रिकेट खेलता रहे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे इस पर विश्वास नहीं होता। शानदार प्रदर्शन किया बांग्लादेश। तुम इसके हकदार थे।’’ जापान और मलेशिया के क्रिकेट संघों ने भी इस हार पर प्रतिक्रिया दी।

जापान क्रिकेट संघ ने कहा, ‘ईसीबी, शायद यह अच्छा समय नहीं हो लेकिन अब आपके कार्यक्रम में समय है तो क्या स्वदेश लौटते हुए जापान में एक मैच खेल सकते हो।’ मलेशियाई संघ ने कहा, ‘हम कब खेल सकते हैं। ईसीबी।’

 

Trending news