Video: मुंह में गुटखा और हाथ में मोबाइल… 3 साल बाद फिर याद आया ये शख्स, कानपुर टेस्ट में जमकर लूटी थी चर्चा
Advertisement
trendingNow12447569

Video: मुंह में गुटखा और हाथ में मोबाइल… 3 साल बाद फिर याद आया ये शख्स, कानपुर टेस्ट में जमकर लूटी थी चर्चा

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम 3 साल बाद एक बार फिर कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में टेस्ट मैच खेलेगी. आखिरी बार साल 2021 में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में टेस्ट मैच खेला था. 

Video: मुंह में गुटखा और हाथ में मोबाइल… 3 साल बाद फिर याद आया ये शख्स, कानपुर टेस्ट में जमकर लूटी थी चर्चा

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम 3 साल बाद एक बार फिर कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में टेस्ट मैच खेलेगी. आखिरी बार साल 2021 में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में टेस्ट मैच खेला था. उस टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में बैठकर गुटखा खाते एक शख्स ने महफिल लूटी थी. इस घटना का वीडियो अब भी सोशल मीडिया पर वायरल है. 

मुंह में गुटखा और हाथ में मोबाइल

दरअसल, कानपुर टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी के दौरान 71वें ओवर की शुरुआत में कैमरे का फोकस स्टेडियम में बैठे एक शख्स पर गया, जो गुटखा चबा रहा था. वीडियो में साफ दिख रहा था कि वह आदमी फोन पर बात करते हुए मुंह चला रहा था. सोशल मीडिया पर जब उस शख्स का वीडियो वायरल हुआ तो फैंस ने उन्हें 'गुटका मैन' का नाम दे दिया. इस शख्स का नाम शोभित पांडे था. हालांकि ये शख्स जब मीडिया के सामने आया तो उन्होंने बताया कि वह मीठी सुपारी खा रहे थे. शोभित पांडे ने खुलासा किया कि सुरक्षा जांच के दौरान गुटखा उनके पास से वापस ले लिया गया था.  

कानपुर टेस्ट में जमकर लूटी थी चर्चा

खैर इस शख्स ने 2021 कानपुर टेस्ट में जमकर चर्चा लूटी थी. भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वसीम जाफर भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए थे. उन्‍होंने इस व्‍यक्ति के फोटो के साथ मजेदार मीम शेयर किया था. इस मीम में एक तरफ फोन पर बात कर रहे शख्‍स की तस्‍वीर है और दूसरी तरफ नीचे हिन्‍दी फिल्‍म हेरा फेरी के करेक्‍टर राजू भाई और बाबू राव हैं. बाबू राव युवक को कह रहा है कि मुंह से सुपारी निकाल कर बात कर रहे बाबा. इस शख्स पर कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया था. कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'कानहीपुर में मैच अहै आज.'

कानपुर में सीरीज जीतने का मौका  

कानपुर में होने वाला यह दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से 1 अक्टूबर तक खेला जाएगा. भारत दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है. भारत ने चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 280 रन से रौंदा था. भारत अब कानपुर में होने वाला दूसरा टेस्ट मैच भी जीतकर बांग्लादेश का दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से सूपड़ा साफ करना चाहेगा. भारत को इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ 16 अक्टूबर से 5 नवंबर तक तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. बेंगलुरु, पुणे और मुंबई में भारत और न्यूजीलैंड के बीच ये तीनों टेस्ट मैच खेले जाएंगे.

Trending news