VIDEO: अफगानिस्तान का ये खिलाड़ी गरीबों के लिए बना मसीहा, आधी रात को बांटे पैसे
Advertisement
trendingNow11955934

VIDEO: अफगानिस्तान का ये खिलाड़ी गरीबों के लिए बना मसीहा, आधी रात को बांटे पैसे

Afghanistan Cricketer: पूरा भारत दिवाली का उत्सव मना रहा है. इस बीच अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस क्रिकेटर ने आधी रात को गरीबों की मदद करते हुए 500-500 के नोट बांटे.

VIDEO: अफगानिस्तान का ये खिलाड़ी गरीबों के लिए बना मसीहा, आधी रात को बांटे पैसे

Rahmanullah Gurbaz Viral Video: पूरा भारत दिवाली का उत्सव मना रहा है. इस बीच अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस क्रिकेटर ने आधी रात को गरीबों की मदद करते हुए 500-500 के नोट बांटे. अफगानिस्तान के ओपनर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने अहमदाबाद की सड़कों पर सो रहे गरीब लोगों के बीच जाकर चुपचाप नोट रख दिए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अफगानिस्तान ने किया कमाल प्रदर्शन

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने इस वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया है. भले ही टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सकी, लेकिन टीम ने कई बड़े उलटफेर किए. अफगानिस्तान ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन वर्ल्ड चैंपियन टीमों को इस वर्ल्ड कप में हराया. अफगानिस्तान ने पहले इंग्लैंड, इसके बाद पाकिस्तान और फिर श्रीलंका को मात दी. टूर्नामेंट में अफगानिस्तान की टीम ने छठे पायदान पर रहते हुए अपना सफर समाप्त किया. टीम के 9 मैचों में 4 मैच जीतकर 8 अंक हासिल किए हैं. अब टीम के ओपनर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह जरूरतमंदों की मदद करते दिख रहे हैं.

वायरल हुआ ये वीडियो

अफगानिस्तान के विकेटकीपर ओपनर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने अहमदाबाद की सकड़ों पर सो रहे लोगों को पैसे देकर उनकी मदद की. गुरबाज सुबह के करीब तीन बजे अकेले अहमदाबाद की सड़कों पर निकल पड़े और सड़क किनारे सो रहे लोगों के पास 500-500 के नोट रख दिए. एक महिला की मदद से उन्होंने सभी के पास पैसे रखे. वीडियो में आप यह सब देख सकते हैं. नोट रखने के बाद वह गाड़ी में बैठकर चले गए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग उनकी इस दरियादिली की तारीफ भी कर रहे हैं.

Trending news