दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट अचानक हो गईं इमोशनल, इंटरनेट पर मचा दी सनसनी
Advertisement

दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट अचानक हो गईं इमोशनल, इंटरनेट पर मचा दी सनसनी

Alica Schmidt: जर्मन रनर एलिसा श्मिड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एलिसा श्मिड दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट हैं, जो इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर एलिसा श्मिड के चाहने वालों की संख्या 3.2 मिलियन है. 

दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट अचानक हो गईं इमोशनल, इंटरनेट पर मचा दी सनसनी

Alica Schmidt: जर्मन रनर एलिसा श्मिड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एलिसा श्मिड दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट हैं, जो इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर एलिसा श्मिड के चाहने वालों की संख्या 3.2 मिलियन है. अक्सर एलिसा श्मिड इंटरनेट पर अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए कहर ढाती हैं. 

fallback

दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट अचानक हो गईं इमोशनल

हाल ही में एलिसा श्मिड का एक वीडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इस वीडियो में एलिसा श्मिड काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. दरअसल, 23 साल की इस खूबसूरत एथलीट ने यूरोपियन चैम्पियनशिप के लिए क्वालिफाई किया है, जिसके बाद उनका एक इमोशनल वीडियो फैंस के सामने आया है. 

इंटरनेट पर मचा दी सनसनी

एलिसा श्मिड ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वह अपने सेलेक्शन से काफी खुश हैं. बता दें कि जर्मन रनर एलिसा श्मिड ने हाल ही में वर्ल्ड चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया था. हालांकि वह वर्ल्ड चैम्पियनशिप के फाइनल में नहीं पहुंच पाईं. एलिसा श्मिड ने 400 मीटर X 4 की रेस में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. 

fallback

यूरोपियन चैम्पियनशिप के लिए क्वालिफाई किया

एलिसा श्मिड के लिए सबसे अच्छी बात ये रही कि उन्होंने यूरोपियन चैम्पियनशिप के लिए क्वालिफाई किया है, इसी क्वालिफिकेशन के बाद उनका इमोशनल वीडियो सामने आया है. एलिसा श्मिड यूरोपियन चैम्पियनशिप में अपने घरेलू मैदान पर शानदार प्रदर्शन के लिए बेताब हैं. एलिसा के मुताबिक वह अपने परिवार और दोस्तों के सामने शानदार प्रदर्शन के लिए तैयार हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news