Virat Kohli: हिसाब बराबर, अब हैदराबाद में देखेंगे... विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया को खुलेआम दी चुनौती
Advertisement
trendingNow11365347

Virat Kohli: हिसाब बराबर, अब हैदराबाद में देखेंगे... विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया को खुलेआम दी चुनौती

IND vs AUS 3rd T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा और निर्णायक टी20 मैच रविवार 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा. विराट कोहली ने इस मैच से पहले मेहमान टीम को खुलेआम चुनौती दी है.

Virat Kohli Rohit Sharma (Twitter)

Virat Kohli on Hyderabad T20: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को वर्षा बाधित दूसरे टी20 मैच में छह विकेट से जीत दर्ज की. कप्तान रोहित शर्मा की शानदार पारी की बदौलत मिली इस जीत से भारत ने तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर ला दी है. अब तीसरा और निर्णायक टी20 मुकाबला हैदराबाद में रविवार 25 सितंबर को खेला जाएगा. विराट ने इस मैच से पहले मेहमान टीम को खुलेआम चुनौती दी है.  

रोहित का धमाल

नागपुर में बारिश के कारण सीरीज का दूसरा टी20 मैच 8-8 ओवर का किया गया था. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने आठ ओवर में पांच विकेट पर 90 रन बनाए. इसके बाद भारतीय टीम ने 7.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. कप्तान रोहित शर्मा ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए नाबाद 46 रन बनाए. उन्होंने 20 गेंदों पर चार चौके और इतने ही छक्के लगाए. स्पिनर अक्षर पटेल ने दो विकेट लिए. 

विराट ने दी चुनौती

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नागपुर टी20 मैच में छह गेंद खेलीं और 11 रन बनाए. वह टीम की जीत के बाद साथी खिलाड़ियों की तरह काफी खुश नजर आए. विराट ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'हिसाब बराबर, अब आपको हैदराबाद में देखेंगे.'

अभी तक सीरीज में विराट का बल्ला खामोश

विराट कोहली का बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में खामोश है. वह दो मैचों में कुल 13 रन बना पाए हैं. नागपुर में जहां उन्होंने 11 रन बनाए तो वहीं मोहाली में सीरीज के पहले टी20 मैच में वह दो रन बनाकर नाथन इलिस का शिकार हो गए थे. उन्होंने एशिया कप-2022 के सुपर-4 मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ 122 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news