WATCH: अर्जुन तेंदुलकर की इस गेंद ने उखाड़ दिए टीम इंडिया के बल्लेबाज के स्टंप्स, फिर यूं किया सेलिब्रेट
Advertisement
trendingNow11495210

WATCH: अर्जुन तेंदुलकर की इस गेंद ने उखाड़ दिए टीम इंडिया के बल्लेबाज के स्टंप्स, फिर यूं किया सेलिब्रेट

Ranji Trophy, Arjun Tendulkar: अपने पहले ही रणजी ट्रॉफी सीजन में अर्जुन तेंदुलकर प्रभावित कर रहे हैं. उन्होंने झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी मैच में अपनी एक शानदार गेंद से बल्लेबाज के स्टंप्स उखाड़ दिए. फिर उन्होंने अलग ही अंदाज में इसका जश्न भी मनाया. 

arjun tendulkar (instagram)

Arjun Tendulkar Celebration Video: भारत के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने हाल में फर्स्ट क्लास डेब्यू किया और अपने पहले ही रणजी ट्रॉफी मैच में कमाल दिखाया. अब उन्होंने झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी मैच में अपनी एक शानदार गेंद से बल्लेबाज के स्टंप्स उखाड़ दिए. फिर उन्होंने अलग ही अंदाज में इस विकेट का जश्न भी मनाया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

रणजी ट्रॉफी में धमाल मचा रहे अर्जुन

अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों रणजी ट्रॉफी घरेलू टूर्नामेंट में धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में शतक जमाया और अब झारखंड के खिलाफ भी अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने इस दौरान एक ऐसी गेंद फेंकी जिसने स्टंप को उखाड़ दिया. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने शाहबाज नदीम का विकेट झटका. शाहबाज इस गेंद को समझ ही नहीं पाए. विकेट लेने के बाद अर्जुन ने जश्न भी मनाया.

झारखंड ने बनाए 386 रन

जमशेदुपर में ग्रुप-सी के इस मुकाबले में झारखंड ने अपनी पहली पारी में 386 रन बनाए. विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार कुशाग्र शतक से  सिर्फ 4 रन से चूक गए. उन्होंने 141 गेंदों की अपनी पारी में 11 चौके और 3 छक्के जड़े. उनके अलावा सौरभ तिवारी ने 121 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 65 रनों का योगदान दिया. गोवा के लिए दर्शन मिसल ने 4 जबकि मोहित रेडकर ने 3 विकेट लिए. अर्जुन ने 26 ओवर में 90 रन देकर 1 विकेट लिया. 

 

2019 में किया था डेब्यू

शाहबाज नदीम भारत के लिए दो टेस्ट मैच खेल चुके हैं. उन्होंने साल 2019 में रांची में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था. शाहबाज ने 2 टेस्ट मैचों में कुल 8 विकेट लिए हैं. उन्होंने अभी तक 125 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news