Arshdeep Singh: ट्रोलर्स को अर्शदीप सिंह के माता-पिता का करारा जवाब, कहा- एक दिन सिर पर ...
Advertisement
trendingNow11337475

Arshdeep Singh: ट्रोलर्स को अर्शदीप सिंह के माता-पिता का करारा जवाब, कहा- एक दिन सिर पर ...

Arshdeep Singh Parents: पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद से ही युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. इस मुद्दे पर अब अर्शदीप सिंह के माता-पिता ने बड़ा बयान दिया है. 

Photo (Twitter)

Arshdeep Singh Parents To Trollers: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. इस हार के बाद अर्शदीप सिंह अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के बचाव में कई दिग्गज खिलाड़ी सामने आ चुके हैं. इन सब के बीच अर्शदीप सिंह के माता-पिता ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. 

अर्शदीप के पिता ने कही ये बात 

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने इस मैच में आसिफ अली को कैच छोड़ दिया था, जिसके बाद उन्होंने पाकिस्तान के लिए मैच खप्म करने का काम किया. हालांकि अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने ही आसिफ को आउट किया था, लेकिन तब तक मैच उनसे दूर जा चुका था. मैच के बाद से ही अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ट्रोल हो रहे हैं. अर्शदीप सिंह के पिता ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा, 'जो लोग अब आलोचना कर रहे हैं वही लोग अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh)को आने वाले समय मे सराखों पर बैठाएंगे.'

मैच के बाद मां को लगाया गले 

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की मां ने कहा जैसे ही अर्शदीप सिंह पविलियन से बाहर आया तो उसने मुझे गले लगा लिया था और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ट्रोल्स को भी पॉजिटिव ही ले रहे हैं. इस मैच में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 3.5 ओवर में 27 रन देकर 1 ही विकेट हासिल किया. इस मैच में बतौर गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) सफल रहे लेकिन वह कैच ना पकड़ने की वजह से आलोचना के शिकार हो रहे हैं.  

विराट ने भी किया था सपोर्ट 

मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) का बचाव किया था. विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा था की प्रेशर मैच में किसी से भी गलतियां हो सकती है. अर्शदीप सिंह अभी युवा हैं धीरे-धीरे इन चीजों के बारे में सीख जाएंगे. वहीं पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर और राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने भी अर्शदीप को सपोर्ट किया है और पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने तो अपनी प्रोफाइल पिक्चर ही अर्शदीप की लगा दी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news