Disha Patani पर आया भारतीय खिलाड़ी Arzan Nagwaswalla का दिल, इंग्लैंड दौरे पर खोला राज
Advertisement
trendingNow1928802

Disha Patani पर आया भारतीय खिलाड़ी Arzan Nagwaswalla का दिल, इंग्लैंड दौरे पर खोला राज

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज (IND vs ENG) के लिए टीम इंडिया में स्टैंड बाय प्लेयर (Stand by Player) के तौर पर चुने गए अर्जन नागवासवाला (Arzan Nagwaswalla) ने खुलासा किया है कि दिशा पाटनी (Disha Patani) उन्हें काफी पसंद है. 

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: गुजरात (Gujarat) के अर्जन नागवासवाला (Arzan Nagwaswalla) ने इतिहास रच दिया. 23 साल का ये खिलाड़ी अभी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में है. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) के लिए टीम इंडिया (Team India) में स्टैंड बाय प्लेयर (Stand by Player) के तौर पर अर्जन को भी मौका दिया गया.

  1. अर्जन नागवासवाला ने अपने क्रश का किया खुलासा
  2. अर्जन को दिशा पाटनी काफी पसंद हैं
  3. इंग्लैंड दौरे पर स्टैंड बाय प्लेयर हैं अर्जन नागवासवाला 

इसी बीच अर्जन नागवासवाला (Arzan Nagwaswalla) ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में बात की हैं. 

दिशा पाटनी पर मरते हैं अर्जन 

हाल ही में Crictracker को दिए गए इंटरव्यू में अर्जन नागवासवाला (Arzan Nagwaswalla) ने खुलासा किया है कि उन्हे दिशा पाटनी (Disha Patani) काफी पसंद हैं. इस बातचीत के दौरान अर्जन से उनसे क्रश के बारे में पूछा गया. उन्होंने जवाब में कहा, ‘ मेरे बहुत सारे क्रश है लेकिन मुझे काफी वक्त से दिशा पाटनी बहुत पसंद हैं.

इस दौरान उन्होंने ये भी बताया है कि वो विराट कोहली से कभी पंगा नहीं लेना चाहते. उन्होंने कहा, ‘मैं ऐसे तो किसी से पंगा नहीं लेना चाहूंगा, लेकिन अगर एक खिलाड़ी चुनना हो तो मैं मैदान पर विराट कोहली से कभी नहीं भिड़ना चाहूंगा क्योंकि ये सब जानते हैं कि वो मैदान और असल जिंदगी में एक दम अलग हैं’.

अर्जन नागवासवाला ने रचा इतिहास

अर्जन नागवासवाला (Arzan Nagwaswalla) 23 साल के हैं. इतनी छोटी उम्र में उन्होंने इतिहास रच दिया है. 46 साल बाद वो भारतीय पुरुष टीम के लिए चुने जाने वाले पहले पारसी (Parsi) क्रिकेटर बन गए हैं. अर्जन से पहले फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा थे.

अर्जन का अब तक रिकॉर्ड

अर्जन नागवासवाला (Arzan Nagwaswalla) गुजरात (Gujarat) के वलसाड (Valsad) जिले के नारगोल (Nargol) गांव से संबंध रखते हैं. उन्होंने अपने राज्य के लिए 16 फर्स्ट क्लास, 20 लिस्ट ए और 15 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 62, 39 और 21 विकेट हासिल किए हैं.

Trending news