Asia Cup 2022: भारत के खिलाफ मैच से पहले अफगानिस्तान के कप्तान ने लीं नींद की गोलियां, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement

Asia Cup 2022: भारत के खिलाफ मैच से पहले अफगानिस्तान के कप्तान ने लीं नींद की गोलियां, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

Asia Cup 2022, India vs Afghanistan: अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने भारत के खिलाफ एशिया कप के सुपर-4 राउंड के मैच से पहले नींद की गोलियां ली थीं. यह चौंकाने वाला खुलासा मोहम्मद नबी ने खुद किया है. नबी ने कहा कि सुपर-4 राउंड के मुकाबले में पाकिस्तान से हारने के बाद उनकी टीम ने तुरंत मैदान छोड़ दिया था.

Mohammad Nabi (Instagram)

Mohammad Nabi, India vs Afghanistan: अफगानिस्तान की टीम ने एशिया कप के मौजूदा एडिशन (Asia Cup-2022) में अच्छा खेल दिखाया और सुपर-4 राउंड तक का सफर तय किया. उसे सुपर-4 राउंड के अंतिम मुकाबले में भारतीय टीम ने 101 रनों से हराया. टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने इस बीच खुलासा किया है कि भारत के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने नीद की गोलियां खाई थीं. 

नबी का चौंकाने वाला खुलासा

अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने बताया है कि एशिया कप के सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद उनकी टीम के खिलाड़ियों ने तुरंत मैदान छोड़ दिया था. दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के अगले ही दिन अफगानिस्तानी टीम को भारत से भिड़ना था. पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को रोमांचक मैच में हराया. इस हार के बाद टीम होटल पहुंचकर अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने ग्रीन-टी पी और नींद की कुछ गोलियां लेकर सो गए.

अंतिम ओवर में मिली थी पाक से हार

अफगानिस्तान को 7 सितंबर (बुधवार) को पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक मैच में अंतिम ओवर में हार मिली. अफगानिस्तान ने इस मैच में 9 विकेट झटक लिए थे और मैच को अंतिम ओवर तक ले गए, लेकिन नसीम शाह ने फजल हक फारूकी के ओवर की शुरुआती गेंदों पर दो छक्के जड़कर पाकिस्तान को एक विकेट से जीत दिला दी. अगले ही दिन अफगानिस्तान का सामना भारत से होना था. नबी ने बताया कि खिलाड़ी मैच के बाद बुरी तरह थक थे कि उन्हें भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए आराम करने के लिए नींद की गोलियां लेनी पड़ीं.

श्रीलंका और बांग्लादेश को चौंकाया

एशिया कप शुरू होने से पहले अफगानिस्तान की टीम से किसी को ज्यादा उम्मीदें नहीं थीं लेकिन नबी के नेतृत्व में खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया. अफगानिस्तान ने श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ लगातार दो जीत के साथ टूर्नामेंट में आगाज किया. उसने सुपर-4 राउंड में जगह बनाई. हालांकि सुपर-4 में उसे श्रीलंका, पाकिस्तान और फिर भारत ने लगातार मुकाबलों में मात दी. 

Trending news