Asia Cup 2022: टीम इंडिया के इस प्लेयर के साथ हुई नाइंसाफी, सेलेक्टर्स ने तोड़ा एशिया कप खेलने का सपना
Advertisement
trendingNow11319501

Asia Cup 2022: टीम इंडिया के इस प्लेयर के साथ हुई नाइंसाफी, सेलेक्टर्स ने तोड़ा एशिया कप खेलने का सपना

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से UAE की धरती पर होने जा रहा है. एशिया के इस बड़े क्रिकेट इवेंट में भारत को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. सेलेक्टर्स ने इस बार एक खिलाड़ी को भाव तक नहीं दिया. 

Team India

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से UAE की धरती पर होने जा रहा है. एशिया के इस बड़े क्रिकेट इवेंट में भारत को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. सेलेक्टर्स ने इस बार कई युवा चेहरों को टीम इंडिया में सेलेक्ट किया है. कई खिलाड़ियों की किस्मत भी खुली है, तो कइयों का दिल भी टूटा है. भारत का एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसको सेलेक्टर्स ने भाव तक नहीं दिया. आइए नजर डालते हैं इस खिलाड़ी पर.  

टीम इंडिया के इस प्लेयर के साथ हुई नाइंसाफी

सेलेक्टर्स ने टी20 फॉर्मेट में खतरनाक तेज गेंदबाज माने जाने वाले मोहम्मद सिराज को एशिया कप 2022 की टीम में नहीं चुना. मोहम्मद सिराज IPL में RCB के लिए क्रिकेट खेलते हैं और वह इस टूर्नामेंट में कई बार खुद को साबित भी कर चुके हैं. सेलेक्टर्स ने एशिया कप की टीम में मोहम्मद सिराज को नहीं चुनकर आवेश खान को मौका दिया. आवेश खान का हालिया प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है. हाल ही में वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के दौरे पर आवेश खान की जमकर धुनाई हुई थी.

सेलेक्टर्स ने तोड़ा एशिया कप खेलने का सपना

भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज एशिया कप 2022 की टीम में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे. सिराज को स्टैंडबाय प्लेयर के तौर पर भी टीम में जगह नहीं दी गई है. एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में जिन 3 तेज गेंदबाजो को जगह दी गई है, वो हैं, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान. 

एशिया कप के लिए इन गेंदबाजों को मिला मौका

भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं. भुवनेश्वर कुमार के पास टी20 क्रिकेट का काफी अनुभव है. भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह डेथ ओवर स्पेशलिस्ट के रूप में जाने जाते हैं, इन दोनों गेंदबाजो के पास खेल के किसी भी परिस्थिति में विकेट निकालने का हुनर है, जिसके कारण इन्हें टीम में जगह दी गई है.

एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव , ऋषभ पंत , दीपक  हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या , रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news