Asia Cup: टीम इंडिया की Playing 11 में जडेजा को जगह मिलना मुश्किल, हैरान कर देगी ये वजह
Advertisement
trendingNow11319199

Asia Cup: टीम इंडिया की Playing 11 में जडेजा को जगह मिलना मुश्किल, हैरान कर देगी ये वजह

Asia Cup 2022: टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा की जगह को लेकर सवाल होगा, क्योंकि ये तय करना मुश्किल काम होगा कि रवींद्र जडेजा किसकी जगह पर खेलेंगे. भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. 

Asia Cup: टीम इंडिया की Playing 11 में जडेजा को जगह मिलना मुश्किल, हैरान कर देगी ये वजह

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से UAE की धरती पर होने जा रहा है, जिसमें भारत को अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान से भिड़ना है. भारत और पाकिस्तान के बीच ये महामुकाबला 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा की जगह को लेकर सवाल होगा, क्योंकि ये तय करना मुश्किल काम होगा कि रवींद्र जडेजा किसकी जगह पर खेलेंगे. 

रवींद्र जडेजा की जगह को लेकर सवाल

रवींद्र जडेजा को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाने के लिए ये साबित करना पड़ेगा कि वह हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक से बेहतर खिलाड़ी हैं. केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या इन टॉप 6 खिलाड़ियों का टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में खेलना पक्का माना जा रहा है. अब टीम मैनेजमेंट को ये तय करना होगा कि नंबर 7 पर फिनिशर दिनेश कार्तिक खेलेंगे या ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा.

हैरान कर देगी ये वजह

रवींद्र जडेजा अगर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बतौर बैटिंग ऑलराउंडर खेलते हैं, तो उन्हें यह साबित करना होगा कि वह सातवें नंबर पर दिनेश कार्तिक से बेहतर बल्लेबाजी कर सकते हैं. ऐसे में दिनेश कार्तिक को ड्रॉप करके ही रवींद्र जडेजा को मौका मिल पाएगा. अगर रवींद्र जडेजा बतौर स्पिन गेंदबाज टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में खेलते हैं, तो उन्हें टीम मैनेजमेंट को यह साबित करना होगा कि वह रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल से बेहतर स्पिन गेंदबाज हैं. अब सवाल यह उठता है कि टीम इंडिया में रवींद्र जडेजा गेंदबाज के रूप में खेलेंगे या बल्लेबाज के रूप में.

पाकिस्तान के खिलाफ ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान)
केएल राहुल (उपकप्तान)
विराट कोहली
सूर्यकुमार यादव
ऋषभ पंत (विकेटकीपर)
हार्दिक पांड्या
दिनेश कार्तिक
आर अश्विन
युजवेंद्र चहल
अर्शदीप सिंह
भुवनेश्वर कुमार 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news