एशिया कप से टीम इंडिया के लगभग बाहर होने की वजह है ये खिलाड़ी, बन गया सबसे बड़ा विलेन
Advertisement

एशिया कप से टीम इंडिया के लगभग बाहर होने की वजह है ये खिलाड़ी, बन गया सबसे बड़ा विलेन

Team India: एक खिलाड़ी ऐसा है, जो टीम इंडिया के एशिया कप से लगभग बाहर होने की वजह बना है. ये खिलाड़ी फैंस की नजर में सबसे बड़ा विलेन बन गया है. टीम इंडिया एशिया कप से लगभग बाहर हो चुकी है. मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में भारत को 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है.

Team India

Team India: टीम इंडिया एशिया कप से लगभग बाहर हो चुकी है. मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में भारत को 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है. इसी के साथ ही टीम इंडिया का एशिया कप से सफर लगभग खत्म हो चुका है. इससे पहले भारत को पाकिस्तान ने रविवार को खेले गए एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में 5 विकेट से हराया था. एक खिलाड़ी ऐसा है, जो टीम इंडिया के एशिया कप से लगभग बाहर होने की वजह बना है. ये खिलाड़ी फैंस की नजर में सबसे बड़ा विलेन बन गया है. 

एशिया कप से टीम इंडिया के लगभग बाहर होने की वजह है ये खिलाड़ी

केएल राहुल ही एशिया कप से टीम इंडिया के लगभग बाहर होने की वजह हैं. एशिया कप में केएल राहुल टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी साबित हुए हैं. श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में केएल राहुल सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए. इससे पहले केएल राहुल पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में सिर्फ 28 रन बनाकर आउट हो गए थे. केएल राहुल के कारण ही टीम इंडिया की बल्लेबाजी एशिया कप में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई. केएल राहुल के जल्दी फ्लॉप होने की वजह से पूरा दवाब टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर पर पड़ा है.

टीम इंडिया से बाहर होना लगभग तय 

आईसीसी टी20 विश्व कप का आगाज होने में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. राहुल ने इस साल केवल तीन टी20 खेले हैं. यह सभी एशिया कप में खेले हैं और अगले महीने सभी महत्वपूर्ण आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 से पहले फॉर्म की तलाश कर रहे हैं. भारत ने टी20 विश्व कप के पिछले साल के सीजन में अपने मैच के बाद से अपनी बल्लेबाजी के साथ आक्रामक रुख अपनाया है, लेकिन राहुल एक बड़ा प्रभाव नहीं डाल पाए हैं. उन्होंने अब तक अपने तीन एशिया कप मैचों में 106.67 के स्ट्राइक रेट से 28 रन बनाए हैं.

Trending news