Asia Cup: 20 मिनट के इस ब्लंडर ने पाकिस्तान की दुनिया के सामने करा दी बेइज्जती, फैंस को भी नहीं हुआ यकीन
Advertisement

Asia Cup: 20 मिनट के इस ब्लंडर ने पाकिस्तान की दुनिया के सामने करा दी बेइज्जती, फैंस को भी नहीं हुआ यकीन

Team India News: एशिया कप 2023 में बुधवार को पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच सुपर-4 के पहले ही मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिससे हर कोई हैरान रह गया. 20 मिनट के एक ब्लंडर ने पाकिस्तान की दुनिया के सामने बेइज्जती करा दी.

Asia Cup: 20 मिनट के इस ब्लंडर ने पाकिस्तान की दुनिया के सामने करा दी बेइज्जती, फैंस को भी नहीं हुआ यकीन

PAK vs BAN, Asia Cup: एशिया कप 2023 में बुधवार को पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच सुपर-4 के पहले ही मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिससे हर कोई हैरान रह गया. 20 मिनट के एक ब्लंडर ने पाकिस्तान की दुनिया के सामने बेइज्जती करा दी. फैंस को भी यकीन नहीं हुआ कि ऐसा भी हो सकता है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की बुधवार को किरकिरी हुई जब एक फ्लडलाइट के खराब होने के कारण मेजबान टीम और बांग्लादेश के बीच एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट का सुपर 4 चरण का मैच लगभग 20 मिनट तक रुका रहा.

पाकिस्तान की दुनिया के सामने बेइज्जती

बांग्लादेश की टीम 38.4 ओवर में 193 रन पर सिमट गई. इसके जवाब में जब पाकिस्तान ने पांच ओवर में बिना विकेट खोए 15 रन बना लिए थे तब गद्दाफी स्टेडियम के एक फ्लडलाइट टावर की बत्ती गुल हो गई. बत्ती गुल होने के असल कारण का पता नहीं पल पाया, लेकिन लगभग 20 मिनट तक फ्लाडलाइट बंद रही. इस दौरान पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाजों इमाम उल हक और फखर जमां को अंपायरों से बात करते हुए देखा गया. इतने बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन के दौरान इस तरह की अव्यवस्था के कारण पाकिस्तान क्रिकेट टीम और बोर्ड को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

बत्ती गुल होने से बांग्लादेश के गेंदबाजों की लय प्रभावित हुई

फ्लाडलाइट दोबारा जलने पर खिलाड़ी मैदान पर पहुंचे और मुकाबले को आगे बढ़ाया. शुरुआती पांच ओवरों में बांग्लादेश के गेंदबाज अच्छी में दिखे. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शरीफुल इस्लाम ने बल्लेबाजों को काफी परेशान किया. बत्ती गुल होने से बांग्लादेश के गेंदबाजों की लय प्रभावित हुई. पीसीबी के किसी अधिकारी ने अब तक बत्ती गुल होने का कारण स्पष्ट नहीं किया है. बता दें कि पाकिस्तान को अब सुपर-4 में अपना अगला मैच भारत के खिलाफ 10 सितंबर को कोलंबो में खेलना है. पाकिस्तान ने एशिया कप 2023 के ग्रुप-A मैच में नेपाल को 238 रनों के बड़े अंतर से हराया था. इसके बाद पाकिस्तान का भारत के खिलाफ 2 सितंबर को एशिया कप 2023 का ग्रुप-A में दूसरा मैच बारिश की वजह से बेनतीजा रहा.

Trending news