Asia Cup 2023 से पहले टीम पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, सबसे बड़े मैच विनर की बिगड़ी तबियत
Advertisement
trendingNow11843573

Asia Cup 2023 से पहले टीम पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, सबसे बड़े मैच विनर की बिगड़ी तबियत

Star Player illness: एशिया कप 2023 टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही बांग्लादेश की टीम पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है. बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सबसे बड़े मैच विनर की अचानक तबियत बिगड़ गई है. बांग्लादेश क्रिकेट टीम के लिए एशिया कप 2023 से पहले ये सबसे बुरी खबर है. दरअसल, बांग्लादेश के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज लिटन दास बीमार पड़ गए हैं. 

Asia Cup 2023 से पहले टीम पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, सबसे बड़े मैच विनर की बिगड़ी तबियत

Asia cup 2023: एशिया कप 2023 का आगाज 30 अगस्त से पाकिस्तान और श्रीलंका की धरती पर होने जा रहा है. एशिया कप 2023 में भारत अपना पहला ही मैच 2 सितंबर को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा.वहीं, बांग्लादेश की टीम को एशिया कप 2023 में अपना पहला मैच 31 अगस्त को श्रीलंका के खिलाफ कैंडी में खेलना है. एशिया कप 2023 के आगाज से पहले ही बांग्लादेश की टीम को एक तगड़ा झटका लग गया है.

एशिया कप 2023 से पहले टीम पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

एशिया कप 2023 टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही बांग्लादेश की टीम पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है. बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सबसे बड़े मैच विनर की अचानक तबियत बिगड़ गई है. बांग्लादेश क्रिकेट टीम के लिए एशिया कप 2023 से पहले ये सबसे बुरी खबर है. दरअसल, बांग्लादेश के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज लिटन दास बीमार पड़ गए हैं. लिटन दास को बांग्लादेश क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाजों में गिना जाता है. लिटन दास के अचानक बीमार हो जाने से बांग्लादेश क्रिकेट टीम की चिंता बढ़ गई है. 

सबसे बड़े मैच विनर की बिगड़ी तबियत

बांग्लादेश के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज लिटन दास बीमार हैं और इस वजह से वह रविवार को श्रीलंका जाने वाली फ्लाइट में टीम के साथ नहीं बैठ पाए. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने यह जानकारी मीडिया को दी है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की क्रिकेट संचालन समिति के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने कहा, 'बांग्लादेश के ओपनिंग बल्लेबाज लिटन दास को बुखार दो गया हैं. हालांकि लिटन दास का जो डेंगू के लिए टेस्ट हुआ था वो नार्मल आया है. लिटन दास जल्दी ठीक हो जाते हैं, तो वह श्रीलंका के लिए अगली फ्लाइट लेंगे, लेकिन अगर वह ठीक नहीं होते हैं, तो हमें किसी रिप्लेसमेंट के बारे में सोचना पड़ सकता है.' एशिया कप के अपने पहले मैच में बांग्लादेश की टीम 31 अगस्त को पल्लेकल में श्रीलंका से भिड़ेगी. 

Trending news