Asia 2023: कोहली के लिए PAK फैन ने कह दी गजब बात, Video ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका
Advertisement
trendingNow11873002

Asia 2023: कोहली के लिए PAK फैन ने कह दी गजब बात, Video ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका

Team India: विराट कोहली की एक पाकिस्तानी फैन फिजा खान ने Zee News के क्रिकेट शो 'The Cricket Show' के साथ बातचीत की है. पाकिस्तानी फैन फिजा खान ने विराट कोहली के लिए एक गजब बात बोल दी है. विराट कोहली की पाकिस्तानी फैन फिजा खान ने कहा, 'पड़ोसियों से प्यार करना कोई बुरी बात नहीं है.

Asia 2023: कोहली के लिए PAK फैन ने कह दी गजब बात, Video ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका

Asia Cup 2023: भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप 2023 के सुपर-4 का मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो शहर में खेला जा रहा है. टीम इंडिया पहले से ही एशिया कप 2023 के फाइनल में जगह बना चुकी है. बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप 2023 में सुपर 4 का यह मैच टीम इंडिया के लिए फाइनल से पहले एक प्रैक्टिस मैच की तरह ही है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया इस मैच में जीत के साथ फाइनल में जाना चाहती है. भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 का फाइनल मैच रविवार 17 सितंबर को खेला जाएगा.

कोहली के लिए PAK फैन ने कह दी गजब बात 

इसी बीच विराट कोहली की एक पाकिस्तानी फैन फिजा खान ने Zee News के क्रिकेट शो 'The Cricket Show' के साथ बातचीत की है. पाकिस्तानी फैन फिजा खान ने विराट कोहली के लिए एक गजब बात बोल दी है. विराट कोहली की पाकिस्तानी फैन फिजा खान ने कहा, 'पड़ोसियों से प्यार करना कोई बुरी बात नहीं है और इसका सबसे बड़ा उदाहरण आप भारत और पाकिस्तान को अब साथ-साथ देखेंगे. हमारा पाकिस्तान अब अपने घर जा चुका है, लेकिन पड़ोसी तो फाइनल में है तो हम अपने पड़ोसी को सपोर्ट करेंगे.'

Video ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका 

फिजा खान को इसी बीच मालूम हुआ कि विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप 2023 के फाइनल में नहीं खेल रहे हैं और उन्हें इस मैच में आराम दिया गया है. हालांकि फिजा खान इससे बिल्कुल भी निराश नहीं हुईं और उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं, विराट कोहली एशिया कप 2023 के फाइनल मैच में तो खेलेंगे. फिजा खान ने इसी बीच विराट कोहली को अपना वीडियो संदेश देते हुए कहा, 'तो कोहली जी.. आज आप नहीं खेल रहे हैं, लेकिन स्टेडियम में तो आज आप बैठे हैं तो प्लीज मेरे साथ एक रील बना लीजिए. देखिए मैं तो तैयार भी होकर आई हूं. चक दे इंडिया पर.'

विराट कोहली को आराम दिया गया

बता दें कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. फाइनल में पहले ही जगह पक्की कर चुकी भारतीय टीम ने इस मुकाबले के लिए पांच बदलाव किए हैं. रोहित शर्मा ने ऐसा करके बहुत बड़ा मास्टर कार्ड खेल दिया है. Playing 11 में सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद शमी, प्रसिद्ध कृष्णा और शारदुल ठाकुर की वापसी हुई है. विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया है. बांग्लादेश के लिए तंजिम शाकिब डेब्यू कर रहे है.  

Trending news