Asia Cup: Deepak Hooda ने बढ़ाई कप्तान Rohit Sharma की टेंशन! एशिया कप में नंबर 4 के लिए ये 3 प्लेयर बड़े दावेदार
Advertisement
trendingNow11318478

Asia Cup: Deepak Hooda ने बढ़ाई कप्तान Rohit Sharma की टेंशन! एशिया कप में नंबर 4 के लिए ये 3 प्लेयर बड़े दावेदार

India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ही रोहित शर्मा की टीम संयोजन को टेंशन बढ़ गई है. टीम इंडिया में नंबर 4 पर उतरने के 3 खिलाड़ी बड़े दावेदार हैं. 

Twitter

India vs Pakistan: सभी क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार है. एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाएगा. भारत ने एशिया कप का खिताब 7 अपने नाम किया है. वहीं, पाकिस्तानी टीम सिर्फ दो बार ये खिताब जीतने में सफल रही है. लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ही कप्तान रोहित शर्मा की टीम संयोजन को टेंशन बढ़ गई है. भारतीय टीम में नंबर चार पर उतरने के लिए टीम इंडिया में तीन धाकड़ खिलाड़ी मौजूद हैं. 

नंबर 4 के लिए ये खिलाड़ी बड़े दावेदार 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम में नंबर चार पर उतरने के लिए दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या मौजूद हैं. अब देखने वाली बात ये होगी कि कप्तान रोहित शर्मा किसे मौका देते हैं. हार्दिक पांड्या बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. हार्दिक पांड्या कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में कमाल का खेल दिखाकर टीम इंडिया में वापसी की है और हार्दिक की गिनती कप्तान रोहित शर्मा के खास प्लेयर्स में होती है. 

दीपक हुड्डा ने बढ़ाई टेंशन 

UAE की पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती है. ऐसे में स्पिन ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को भी एशिया कप के लिए टीम इंडिया में मौका मिला है. लेकिन हुड्डा ने जिम्बाब्वे दौरे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. वह गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी फ्लॉप रहे हैं. ऐसे में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिल पाना मुश्किल लग रहा है. 

रेस में ये खिलाड़ी भी है शामिल 

नंबर चार पर उतरने के सबसे बड़े दावेदार सूर्यकुमार यादव हैं. सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ तूफानी शतक लगाया था. इसके बाद वह टीम इंडिया की बैटिंग ऑर्डर की अहम कड़ी बन गए. सफेद गेंद के क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव विस्फोटक बैटिंग करने के लिए फेमस हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बैटिंग ऑर्डर की धज्जियां उड़ा सकें. सूर्यकुमार ने भारत के लिए 23 टी20 मैचों में 672 रन बनाए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news