WATCH: गेंद फेंकी और निकल गया जूता... क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तो इस पर भी मजे ले लिए
topStories1hindi1478144

WATCH: गेंद फेंकी और निकल गया जूता... क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तो इस पर भी मजे ले लिए

AUS vs WI 2nd Test: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह वीडियो शेयर किया है, जिस पर कई यूजर्स ने कमेंट किए. कई लोगों ने तो हंसने वाले इमोजी शेयर किए तो वहीं एक यूजर ने लिखा- स्कूल में इस गेंदबाज को जूते के फीते सही से बांधना सीखना चाहिए था. 

WATCH: गेंद फेंकी और निकल गया जूता... क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तो इस पर भी मजे ले लिए

Australia vs West Indies 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच एडिलेड में खेला जा रहा है. मेजबान टीम ने शानदार शुरुआत की और पहले दिन तक 3 विकेट पर 330 रन बना लिए. इसके बाद दूसरे दिन यानी शुक्रवार को इस स्कोर को पहले ही सेशन में 430 के पार पहुंचा दिया. मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड ने शतक जमाए. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्विटर पर शेयर किया.

थॉमस का उतरा जूता

यह वीडियो दूसरे दिन का है. इसमें वेस्टइंडीज के पेसर डेवोन थॉमस पारी का 113वां ओवर करने के लिए उतरे. यह उनका 12वां ओवर था. उनके सामने ट्रेविस हेड थे जो 168 रन के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे. थॉमस ने गेंद फेंकी लेकिन इसी दौरान उनका जूता निकल गया. गेंद फेंकने के बाद वह मुड़े और जूता हाथ में उठाया. फिर उसके फीते खोले और पहना.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लिए मजे

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस पर भी मजे ले लिए. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए सीए ने कैप्शन में लिखा, 'ओवर, अंडर, इन और आउट. जूते के फीते बांधना बस यही सब है.' इतना ही नहीं, बहुत से यूजर्स ने इस पर कमेंट किए हैं. कई ने तो हंसने वाले इमोजी शेयर किए तो वहीं एक यूजर ने लिखा- स्कूल में थॉमस को यह सीखना चाहिए था.

ऑस्ट्रेलिया के पास है बढ़त

इस मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. लाबुशेन ने 305 गेंदों की अपनी पारी में 14 चौके लगाए और 163 रन बनाए. ओपनर उस्मान ख्वाजा ने 62 रनों का योगदान दिया. फिर ट्रेविस हेड ने शतक जड़ा. हेड और लाबुशेन ने चौथे विकेट के लिए 297 रनों की साझेदारी की. ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ में पहला टेस्ट मैच 164 रन से जीता और 2 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news