Watch: विकेट का जश्न मनाते गेंदबाज ने अपने ही साथी खिलाड़ी को भगाया दूर, हैरान कर देगी ये बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow12078926

Watch: विकेट का जश्न मनाते गेंदबाज ने अपने ही साथी खिलाड़ी को भगाया दूर, हैरान कर देगी ये बड़ी वजह

Josh Hazlewood: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने गाबा में वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में विकेट का जश्न मना रहे टीम के साथी कैमरन ग्रीन को दूर धकेल दिया, क्योंकि कैमरून ग्रीन कोरोना पॉजिटिव थे. एडिलेड में पिछले टेस्ट से अपनी सफलता को दोहराने का लक्ष्य रखने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को खुद को कोविड-19 वायरस का सामना करना पड़ा.

Watch: विकेट का जश्न मनाते गेंदबाज ने अपने ही साथी खिलाड़ी को भगाया दूर, हैरान कर देगी ये बड़ी वजह

Josh Hazlewood Video: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने गाबा में वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में विकेट का जश्न मना रहे टीम के साथी कैमरन ग्रीन को दूर धकेल दिया, क्योंकि कैमरून ग्रीन कोरोना पॉजिटिव थे. एडिलेड में पिछले टेस्ट से अपनी सफलता को दोहराने का लक्ष्य रखने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को खुद को कोविड-19 वायरस का सामना करना पड़ा.

गेंदबाज ने अपने ही साथी खिलाड़ी को भगाया दूर

ट्रैविस हेड, कैमरून ग्रीन और कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड्स कोरोना पॉजिटिव निकले, जिससे टीम पर एक क्षणिक प्रभाव पड़ा. जबकि ट्रैविस हेड ब्रिस्बेन टेस्ट के लिए समय पर ठीक होने में कामयाब रहे, मैकडोनाल्ड्स और ग्रीन को समूह से सतर्क दूरी बनाए रखनी पड़ी. हालांकि कहानी में मोड़ तब आया जब ग्रीन को कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में जगह मिल गई.

हैरान कर देगी ये बड़ी वजह  

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के कोविड -19 प्रोटोकॉल खिलाड़ियों को कुछ सावधानियों के साथ मैच खेलने की अनुमति देते हैं. राष्ट्रगान के दौरान अपने साथियों से अलग खड़े ग्रीन ने इस अभूतपूर्व समय के बीच संयम का परिचय दिया. वेस्टइंडीज ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. तब शुरुआती विकेट गिरने के जश्न के साथ खेल शुरू हुआ और एक अनोखी घटना घटी. जोश हेजलवुड ने जश्न के माहौल में कैमरून ग्रीन को दूरी बनाए रखने की याद दिलाई. इससे पहले, स्टीव स्मिथ ने मैच की पूर्व संध्या पर आश्वासन देते हुए ग्रीन की तबियत बेहतर बताई. स्टीव स्मिथ ने कहा, 'ग्रीन ठीक हैं'. स्मिथ ने घोषणा करते हुए कहा, 'कोई भी ड्रामा नहीं, बस टेस्ट पॉजिटिव आया है. ग्रीन और एंड्रयू मैकडोनाल्ड्स दोनों ठीक हैं.'

Trending news