SA vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने मैदान पर मचाया घमासान, साउथ अफ्रीका को उसी के घर में दी मात
Advertisement
trendingNow11852135

SA vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने मैदान पर मचाया घमासान, साउथ अफ्रीका को उसी के घर में दी मात

SA vs AUS 2nd T20: ऑस्ट्रेलियाई टीम का साउथ अफ्रीका में धमाल जारी है. मिचेल मार्श की कप्तानी में खेल रही इस टीम ने डरबन में खेले गए दूसरे टी20 मैच में साउथ अफ्रीका को 8 विकेट से मात दी. इस मैच में सीन एबॉट ने कमाल का प्रदर्शन किया और 4 ओवर में महज 22 रन देकर 3 विकेट झटके.

SA vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने मैदान पर मचाया घमासान, साउथ अफ्रीका को उसी के घर में दी मात

South Africa vs Australia 2nd T20 Highlights : ऑस्ट्रेलियाई टीम फिलहाल साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) की कप्तानी में खेल रही इस टीम ने साउथ अफ्रीका को उसी के घर में धो दिया. डरबन में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए 3 खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया.

मार्श और शॉर्ट का बल्ले से धमाल

कप्तान मिचेल मार्श ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी जबकि मैथ्यू शॉर्ट ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली, इसी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के दूसरे टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हरा दिया. इसी के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 3 मैचों की सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया जिसने 8 विकेट पर 164 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट पर 165 रन बनाकर 31 गेंद शेष रहते हुए जीत दर्ज की.

शॉर्ट ने 30 गेंदों पर जोड़े 66 रन

बुधवार को खेले गए सीरीज के पहले मैच में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ नाबाद 92 रन की पारी खेलने वाले मार्श ने दूसरे मैच में नाबाद 76 रन बनाए. वहीं, मैथ्यू शॉर्ट ने 30 गेंदों पर 66 रन जोड़ दिए. इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 100 रन की पार्टनरशिप की. ऑस्ट्रेलिया ने पहला मैच 111 रन के बड़े अंतर से जीता था. तीसरा और अंतिम मैच रविवार को खेला जाएगा.

मैन ऑफ द मैच बने सीन

दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत अच्छी नहीं रही और एक समय उसका स्कोर 4 विकेट पर 46 रन था. कप्तान एडेन मार्कराम (49), ओपनर तेंबा बावुमा (35) और ट्रिस्टन स्टब्स (27) के प्रयासों से टीम एक सम्मानजनक स्कोर बनाने में कामयाब रही. मार्कराम ने स्टब्स के साथ 51 रन और गेराल्ड कोएट्जी (11) के साथ 41 रन की साझेदारी की. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सीन एबोट और नाथन एलिस ने तीन-तीन विकेट लिए. सीन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. (एजेंसी से इनपुट)

Trending news