वीवीएस लक्ष्मण और शेन वार्न की आ रही आत्मकथा, जल्द पढ़ने को मिलेगी
Advertisement
trendingNow1436470

वीवीएस लक्ष्मण और शेन वार्न की आ रही आत्मकथा, जल्द पढ़ने को मिलेगी

लक्ष्मण की आत्मकथा नवंबर और वॉर्न की अक्टूबर में पढ़ने को मिलेगी.

लक्ष्मण की आत्मकथा नवंबर और वॉर्न की अक्टूबर में पढ़ने को मिलेगी.

नई दिल्ली. अपनी कलात्मक बल्लेबाजी के लिए मशहूर रहे पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने अपनी आत्मकथा लिखी है जो 20 नवंबर को प्रशंसकों के लिए उपलब्ध होगी. वेस्टलैंड पब्लिकेशन ने आज इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर की आत्मकथा के विमोचन की घोषणा की जिसका शीर्षक ‘281 एंड बियोंड’ है.

यह शीर्षक हैदराबाद के दिग्गज बल्लेबाज लक्ष्मण की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ईडन गार्डन्स में 2001 में 281 रन की पारी से प्रेरित है जिसकी बदौलत भारत ने टेस्ट में फॉलोऑन खेलने के बावजूद जीत दर्ज की थी.

शेन वॉर्न की आत्मकथा ‘‘नो स्पिन’’ अक्टूबर में होगी प्रकाशित
महान स्पिनर शेन वॉर्नअपने शानदार क्रिकेट करियर और निजी जिंदगी के कुछ अनजाने पहलुओं को अपनी आत्मकथा ‘‘नो स्पिन’’ के जरिये साझा करेंगे जो इस साल अक्टूबर में प्रकाशित होगी.

इबरी प्रेस ने  घोषणा कि की शेन वॉर्न की आत्मकथा ‘‘ नो स्पिन’’ को वैश्विक स्तर पर चार अक्टूबर को जारी किया जाएगा.

इबरी के उप प्रकाशक एंड्रयू गुडफेल्लो ने कहा कि ‘‘नो स्पिन’’ में वार्न की सच्ची बातें है जो समाचारों के शीर्षकों के पीछे की सच्ची कहानी और उसके जुड़ी मिथकों और झूठ को चुनौती देती है. उन्होंने कहा कि बेबाकी और दमदार तरीके से कही गयी बातों के कारण यह सबसे शानदार खेल आत्मकथाओं में से एक होगी.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 1000 (टेस्ट और एकदिवसीय) से ज्यादा विकेट लेने वाले वार्न को इस खेल के महानतम गेंदबाजों में से एक माना जाता है. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 3000 से ज्यादा रन भी बनाए हैं.

 

Trending news