IND vs AUS: टीम इंडिया से इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय, ऑस्ट्रेलिया सीरीज से रोहित खुद करेंगे बाहर!
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया से इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय, ऑस्ट्रेलिया सीरीज से रोहित खुद करेंगे बाहर!

Team India: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के बाद टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. इस सीरीज में टीम के एक खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

Photo (BCCI)

Indian Cricket Team: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के सामने अब ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की टीमें होंगी. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) से पहले ये दोनों टीमें भारत का दौरा करेंगी. टीम इंडिया सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. इस सीरीज में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. इस खिलाड़ी ने हालिया समय में काफी खराब प्रदर्शन किया है. 

इस खिलाड़ी का टीम में खेलना मुश्किल 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले कप्तान रोहित शर्मा जल्द ही बेस्ट टीम कॉम्बिनेशन बनाना चाहेंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 सितंबर से टी20 सीरीज की शुरुआत होगी. इस सीरीज में युवा तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) को मौका मिलना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है. आवेश खान (Avesh Khan) का हालिया प्रदर्शन काफी खराब रहा है, जिसके चलते उन्हें आने वाले मैचों में टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है. 

एशिया कप में रहे बिल्कुल फ्लॉप 

आवेश खान (Avesh Khan) को एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ खेलने का मौका मिला था. इन दोनों ही मैचों में आवेश खान (Avesh Khan) फ्लॉप रहे थे. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 2 ओवर में 19 लुटाए और सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया था. वहीं हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 4 ओवर में 13.25 की इकॉनमी से 53 रन खर्च किए और 1 ही विकेट अपने नाम किया. 

ये खिलाड़ी टीम में छीन लेंगे जगह 

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में उन्हें जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) के चोटिल होने के बाद जगह मिली है. लेकिन ये दोनों खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टीम में वापसी कर सकते हैं. जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के वापस आने के बाद आवेश खान (Avesh Khan) के लिए टीम का हिस्सा बनना काफी मुश्किल होगा. अर्शदीप सिंह के शानदार प्रदर्शन ने भी उनके लिए टेंशन बढ़ा दी है. वह टीम में जगह पाने के लिए कहीं ना कहीं आवेश से आगे निकल गए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news