Video: IPL 2025 से पहले ट्रोल हो गया टीम इंडिया का खिलाड़ी, 2023 में किया था 'कांड', अब मेगा ऑक्शन में क्या होगा?
Advertisement
trendingNow12422103

Video: IPL 2025 से पहले ट्रोल हो गया टीम इंडिया का खिलाड़ी, 2023 में किया था 'कांड', अब मेगा ऑक्शन में क्या होगा?

Duleep Trophy 2025: दलीप ट्रॉफी में कई युवा खिलाड़ी सेलेक्टर्स के रेडार में आने के लिए अपना सौ प्रतिशत दे रहे हैं. जिसमें से एक नाम टीम इंडिया के उस खिलाड़ी का भी है जिसने आईपीएल में बड़ा कांड कर दिया था. अब इस टूर्नामेंट में भी फैंस उनके सामने नारे लगाते नजर आए. 

 

Avesh Khan

Duleep Trophy 2025: दलीप ट्रॉफी में कई युवा खिलाड़ी सेलेक्टर्स के रेडार में आने के लिए अपना सौ प्रतिशत दे रहे हैं. जिसमें से एक नाम टीम इंडिया के उस खिलाड़ी का भी है जिसने आईपीएल में बड़ा कांड कर दिया था. जिसे सालभर बाद भी आरसीबी फैंस भुला नहीं पए हैं. हम बात कर रहे हैं आवेश खान की जिनके सामने दलीप ट्रॉफी के एक मैच के दौरान आरसीबी फैंस ने जमकर नारे लगाए. 

IPL 2023 में पटका था हेलमेट

आईपीएल 2023 में आवेश खान काफी चर्चा में रहे थे. लखनऊ और आरसीबी के बीच मुकाबला रोमांचक मोड़ ले गया. मैच तराजू पर रखा नजर आ रहा था क्योंकि लखनऊ के पुछल्ले बल्लेबाज क्रीज पर थे और आरसीबी मैच में पकड़ बनाने के पूरे प्रयास में थी. इस बीच लखनऊ ने मुकाबला जीता और आवेश खान ने जमीन पर हेलमेट पटककर जीत का जश्न मना दिया. ये जश्न आरसीबी फैंस के दिल पर किसी चोट से कम नहीं था. आवेश खान को इसका खामियाजा अभी भी भुगतना पड़ रहा है. 

ये भी पढ़ें.. 'कोहली के सामने करके दिखाए..' IPL में लगा बैन.. फीस भी कटी, लेकिन बाज नहीं आ रहा KKR का गेंदबाज

आवेश खान हुए ट्रोल

बेंगलुरू में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच मुकाबला चल रहा था. आवेश खान मैदान पर उतरे और फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. उनके सामने RCB-RCB के नारे लगाए गए. हालांकि, आवेश पर इसका कोई असर नहीं दिखा. उन्होंने फैंस से बात की और नारे और जोर से लगाने को कह दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो ने वीडियो ने तहलका मचा रखा है.

आईपीएल 2025 के लिए होगा मेगा ऑक्शन

आवेश खान लखनऊ के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आए हैं. लेकिन आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होना है, ऐसे में आवेश खान के लखनऊ के लिए बने रहना काफी मुश्किल नजर आ रहा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आवेश अगले सीजन में किस टीम के खिलाफ खेलते नजर आते हैं. 

Trending news