Team India: दलीप ट्रॉफी में बरसाए रन, फिर भी प्लेइंग-XI से घातक ऑलराउंडर का पत्ता साफ! ये तिकड़ी मचाएगी धमाल
Advertisement
trendingNow12433114

Team India: दलीप ट्रॉफी में बरसाए रन, फिर भी प्लेइंग-XI से घातक ऑलराउंडर का पत्ता साफ! ये तिकड़ी मचाएगी धमाल

India vs Bangladesh: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट के आगाज में महज 2 दिन का समय और है. 19 सितंबर से शुरू हो रही दो मैच की सीरीज के लिए भारतीय प्लेयर्स चेपॉक में जमकर पसीना बहा रहे हैं. प्लेइंग-XI की तस्वीर भी धीरे-धीरे साफ होती दिख रही है. खबर है कि दलीप ट्रॉफी में बेहतरीन फॉर्म में दिखे अक्षर पटेल का पहले मैच की प्लेइंग इलेवन से पत्ता कटना तय है. 

 

Shikhar Dhawan

IND vs BAN 1st Test Playing XI: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट के आगाज में महज 2 दिन का समय और है. 19 सितंबर से शुरू हो रही दो मैच की सीरीज के लिए भारतीय प्लेयर्स चेपॉक में जमकर पसीना बहा रहे हैं. प्लेइंग-XI की तस्वीर भी धीरे-धीरे साफ होती दिख रही है. खबर है कि दलीप ट्रॉफी में बेहतरीन फॉर्म में दिखे अक्षर पटेल का पहले मैच की प्लेइंग इलेवन से पत्ता कटना तय है. कप्तान रोहित शर्मा तीन स्पिनर्स के साथ मैदान में उतरने वाले हैं. 

प्लेइंग-XI में माथापच्ची

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक पहले टेस्ट में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा तीन स्पिनर्स होंगे. रवींद्र जडेजा और आर अश्विन के अलावा कुलदीप यादव को जगह दी जाएगी. वहीं, तेज गेंदबाजों में मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह टीम का हिस्सा होंगे. ऑलराउंडर अक्षर पटेल को पहले मुकाबले से बाहर बैठना पड़ सकता है. हालांकि, अक्षर ने दलीप ट्रॉफी में अपने हरफनमौला प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचा था.

ये भी पढ़ें.. संन्यास के बाद शिखर धवन का धमाल, बन गए 'मिस्टर 360', शेयर किया वीडियो

दलीप ट्रॉफी में कैसा रहा प्रदर्शन? 

अक्षर पटेल ने गेंद और बल्ले दोनों से दलीप ट्रॉफी में अपना कमाल दिखाया. उन्होंने खेले एक मैच की दोनों पारियों में बेहतरीन बैटिंग की. अक्षर पटेल ने पहली पारी में 80 रन की धांसू पारी खेली, इसके बाद दूसरी पारी में भी 28 रन बनाकर इंडिया डी में अपना योगदान दिया. वहीं, गेंदबाजी में उन्होंने इस मुकाबले में 3 विकेट अपने नाम किए. हालांकि, जडेजा के बाद अक्षर पटेल ऑलराउंडर के तौर पर पहला विकल्प होंगे. अब अक्षर पटेल टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा हैं. 

बांग्लादेश पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल.

Trending news