भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान, ये खतरनाक खिलाड़ी दौरे से हुआ बाहर
Advertisement
trendingNow12426533

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान, ये खतरनाक खिलाड़ी दौरे से हुआ बाहर

IND vs BAN: भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश ने अपनी टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है. 19 सितंबर को चेन्नई में पहला टेस्ट शुरू होगा, जबकि 27 सितंबर को कानपुर में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा.

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान, ये खतरनाक खिलाड़ी दौरे से हुआ बाहर

IND vs BAN: भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश ने अपनी टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है. पाकिस्तान दौरे पर कमर में लगी चोट के कारण बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम भारत में होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर रहेंगे. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को यह घोषणा की. पाकिस्तान में पहली बार 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतने के बाद बांग्लादेश की टीम के हौसले सातवें आसमान पर हैं. रावलपिंडी में पहले टेस्ट में 3 विकेट लेने वाले 23 वर्षीय तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम चोटिल हो गए थे और वह दूसरे मैच में भी नहीं खेल पाए थे.

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान

भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान करते समय बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने कई अपडेट्स दिए हैं. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अनुसार बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम अभी भी कमर की चोट से उबर रहे हैं और सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं. हालांकि लिटन दास से उम्मीद की जा रही है कि वह भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे.हालांकि जाकेर अली अनिक को बैकअप विकेटकीपर के तौर पर शामिल किया गया है. 19 सितंबर को चेन्नई में पहला टेस्ट शुरू होगा, जबकि 27 सितंबर को कानपुर में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा.

सैयद खालिद अहमद की वापसी 

नजमुल हुसैन शांतो टेस्ट सीरीज में बांग्लादेशी टीम की अगुवाई करेंगे. बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज महमदुल हसन जॉय ने पाकिस्तान टेस्ट सीरीज से बाहर रहने के बाद टीम में वापसी की है. महमदुल हसन जॉय को कमर में चोट लगी थी, जिसे ठीक होने में करीब दो सप्ताह लगे. भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए तेज गेंदबाज सैयद खालिद अहमद की बांग्लादेश की टीम में वापसी हुई है. सैयद खालिद अहमद चोटिल शोरफुल इस्लाम की जगह पर आए हैं.

बांग्लादेश की टेस्ट टीम

नजमुल हसैन शंटो (कप्तान), शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, मोमिनुल हक, मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिटन दास, मेहदी हसन मिराज, जाकेर अली, तस्किन अहमद, हसन महमूद, नाहिद राना, तैजुल इस्लाम, महमदुल हसन जॉय, नईम हसन और खालेद अहमद

भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का शेड्यूल 

पहला टेस्ट मैच - 19 सितंबर से 23 सितंबर, सुबह 9.30 बजे, चेन्नई

दूसरा टेस्ट मैच - 27 सितंबर से 1 अक्टूबर, सुबह 9.30 बजे, कानपुर

Trending news