टी20 वर्ल्ड कप से पहले बड़ा उलटफेर, अमेरिका ने बांग्लादेश को रौंद दिया, भारतीय मूल के प्लेयर ने मचाई तबाही
Advertisement
trendingNow12259006

टी20 वर्ल्ड कप से पहले बड़ा उलटफेर, अमेरिका ने बांग्लादेश को रौंद दिया, भारतीय मूल के प्लेयर ने मचाई तबाही

USA vs BAN: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले सभी टीमें तैयारी में जुटी हैं. 1 जून से मेगा टूर्नामेंट की शुरुआत हो रही है जिसकी मेजबानी वेस्टइंडीज और अमेरिका करेंगे. तैयारियों के बीच जब आयरलैंड की टीम ने पाकिस्तान को धूल चटाई तो सभी हैरान थे. लेकिन इस बार अमेरिका ने बांग्लादेश के खिलाफ बड़ा उलटफेर कर दिया है. 

 

USA vs Ban

USA vs BAN: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले सभी टीमें तैयारी में जुटी हैं. 1 जून से मेगा टूर्नामेंट की शुरुआत हो रही है जिसकी मेजबानी वेस्टइंडीज और अमेरिका करेंगे. तैयारियों के बीच जब आयरलैंड की टीम ने पाकिस्तान को धूल चटाई तो सभी हैरान थे. लेकिन इस बार अमेरिका ने बांग्लादेश के खिलाफ बड़ा उलटफेर कर दिया है. टी20 वर्ल्ड कप से पहले बांग्लादेश और यूएसए की टीमें तीन मैचों की टी20 सीरीज में एक-दूसरे से भिड़ रही हैं. इस बीच अमेरिका ने पहले ही मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से शर्मनाक अंदाज में धूल चटाई और इतिहास रच दिया है. 

यूएसए का शानदार प्रदर्शन

यूएसए की टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. बांग्लादेश का टॉप ऑर्डर फेल नजर आया. 50 रन से पहले ही टीम ने अपने तीन बल्लेबाजों को खो दिया. हालांकि, तौहिद ने अर्धशतक ठोका जबकि महममुदुल्लाह ने 31 रन की पारी खेल टीम को 153 रन के स्कोर तक पहुंचाया. ये वही बांग्लादेश की टीम थी जो वर्ल्ड कप में बड़ी0बड़ी टीमों को टक्कर देती नजर आ रही थी. 

स्टीवन टेलर का हरफनमौला प्रदर्शन

यूएसए की तरफ से स्टीवन टेलर ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट अपने नाम किए. इसके बाद सलामी बल्लेबाज के तौर पर 28 रन बनाकर टीम को सूझ-बूझ भरी शुरुआत दी. हालांकि, इसके बाद यूएसए की टीम अच्छी नहीं दिखी. लेकिन छठे नंबर पर दिग्गज कोरी एंडरसन और हरमीत सिंह ने मैच में जान डाल दी. 

हरमीत की ताबड़तोड़ पारी

भारतीय मूल के खिलाड़ी हरमीत ने अपनी बैटिंग से टीम की जीत में अहम योगदान दिया है. उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व अंडर-19 टीम में किया. हरमीत आतिशी अंदाज में 3 छक्कों और 2 चौकों की मदद से आतिशी अंदाज से 33 रन की पारी खेली. इसके अलावा कोरी एंडरसन ने 34 रन बनाए. दोनों के इस प्रदर्शन की बदलौत टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त बना ली है. 

Trending news