प्लेयर्स के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उठाया ये बड़ा कदम, इस तरह से मिलेगा फायदा
Advertisement

प्लेयर्स के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उठाया ये बड़ा कदम, इस तरह से मिलेगा फायदा

International League T20: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) घरेलू टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग (BBL) में मैचों की संख्या कम करने की तैयारी में है. इससे ज्यादातर खिलाड़ियों को फायदा होने की उम्मीद है. 

Twitter

Cricket Australia: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) घरेलू टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग (BBL) में मैचों की संख्या कम करने की तैयारी में है, जिसके बाद देश के अधिक खिलाड़ियों को क्रिस लिन और मार्कस स्टोइनिस की राह पर चल कर यूएई में होने वाले आईएलटी20 में खेलने का मौका मिलेगा. 

BBL मैचों की संख्या होगी कम 

‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’ की एक रिपोर्ट के अनुसार सीए आगामी सत्र में बीबीएल के मैचों की संख्या को 61 से घटाकर 43 करने  की कोशिश कर रहा है. ऐसे होने पर यह लीग 26 जनवरी के आसपास खत्म हो जाएगी और  इससे देश के कई खिलाड़ियों के लिए यूएई टी20 लीग में खेलने का द्वार खुल जाएगा. 

 क्रिस लिन ने एडीलेड स्ट्राइकर्स (बीबीएल टीम) के लिए 11 मैच खेलने का करार किया है, वह इसके बाद आईएलटी20 टीम गल्फ जायंट्स के साथ जुड़ने के लिए यूएई रवाना हो जाएंगे. दूसरी ओर स्टोइनिस ने शारजाह वॉरियर्स के साथ करार किया है. इस रिपोर्ट के मुताबिक 13 जनवरी से 12 फरवरी तक होने वाले आईएलटी20 में खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया के 15 क्रिकेटरों से संपर्क किया गया था. 

क्रिकेट संघ की तरफ से दिया गया ये बयान 

एसीए (ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों का संघ) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टोड ग्रीनबर्ग ने शुक्रवार को ‘एसईएन रेडियो’ से कहा, ‘कई बार कम चीजों से आपको फायदा हो सकता है. मैचों की संख्या कम होने से हर मैच पर अधिक ध्यान दिया जाएगा. 

(इनपुट: भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news