Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की चोट सीरियस है या नहीं? बीसीसीआई ने अचानक दिया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow11924248

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की चोट सीरियस है या नहीं? बीसीसीआई ने अचानक दिया बड़ा अपडेट

Team India: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बारे में बीसीसीआई ने बड़ा अपडेट आया है. कुछ फैंस के जेहन में ये सवाल जरूर चल रहा है कि हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का अगला मैच खेलेंगे या नहीं, बीसीसीआई ने इस पर अपडेट दिया है.

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की चोट सीरियस है या नहीं? बीसीसीआई ने अचानक दिया बड़ा अपडेट

Hardik Pandya Injury Update : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बांग्लादेश के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप के अपने पिछले मैच में चोटिल हो गए. अब उनके बारे में बीसीसीआई ने बड़ा अपडेट दिया है. कुछ फैंस के जेहन में ये सवाल जरूर चल रहा है कि हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का अगला मैच खेलेंगे या नहीं, बीसीसीआई ने इसी पर जानकारी दी है.

NZ के खिलाफ मैच खेलेंगे?

भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टखने में लगी चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का अगला मैच नहीं खेल पाएंगे. उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान पुणे में गुरुवार को चोट लग गई थी. इसके बाद बीसीसीआई ने हार्दिक का स्कैन कराया. वह रिकवरी के लिए बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) जा रहे हैं. भारत को 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का मैच खेलना है.

बीसीसीआई ने दिया अपडेट

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, ‘टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या को बांग्लादेश के खिलाफ फील्डिंग के दौरान बायें टखने में चोट लगी है. उनका स्कैन कराया गया और उन्हें आराम की सलाह दी गई है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम पर उन नजर रखे हुए है. वह धर्मशाला नहीं जाएंगे और अब सीधे लखनऊ की यात्रा करेंगे जहां टीम को इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलना है.’ भारत को लखनऊ में इंग्लैंड से वर्ल्ड कप का मैच 29 अक्टूबर को खेलना है. 

भारत का अजेय अभियान

वर्ल्ड कप में भारत का विजय रथ लगातार बढ़ता जा रहा है. धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम ने अभी तक टूर्नामेंट में कोई मैच नहीं हारा है. भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर जीत से आगाज किया. इसके बाद अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश को मात दी. टीम के 4 मैचों से 8 अंक हैं. (PTI से इनपुट)

 

Trending news