T20 WC: एडिलेड में भारत-बांग्लादेश मैच से पहले दिखा 'बिनोद', नागिन डांस को लेकर भी फैंस तैयार!
Advertisement
trendingNow11421717

T20 WC: एडिलेड में भारत-बांग्लादेश मैच से पहले दिखा 'बिनोद', नागिन डांस को लेकर भी फैंस तैयार!

IND vs BAN T20 WC: एडिलेड में भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला शुरू होने से पहले स्टेडियम के बाहर 'बिनोद' नजर आया. इस मैच में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया.

binod twitter

Binod in IND-BAN Match at Adelaide: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप-2022 के अपने चौथे मैच में बांग्लादेश से भिड़ रही है. एडिलेड के ओवल मैदान पर इस मैच को जीतना टीम इंडिया के लिए काफी जरूरी है, जिससे टूर्नामेंट के सेमीफाइनल की राह आसान हो जाएगी. इस बीच 'बिनोद' नाम का किरदार एडिलेड में मैच शुरू होने से पहले नजर आया. इसे लेकर तस्वीर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शेयर की है.

रोहित हारे टॉस 

 

एडिलेड में सुपर-12 राउंड के ग्रुप-2 के इस मैच में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस मैच में दोनों ही टीमों की प्लेइंग-XI में बदलाव किए गए. भारत की प्लेइंग-XI में जहां ऑलराउंडर अक्षर पटेल की वापसी हुई तो वहीं, बांग्लादेश ने शोरिफुल इस्लाम को मौका दिया. 

मैच से पहले दिखा 'बिनोद'

इस मैच के शुरू होने से पहले एक पोस्टर सोशल मीडिया पर भारतीय पत्रकार ने शेयर किया. इस तस्वीर में दिख रहा है कि स्टेडियम के बाहर खड़ एक शख्स हाथ में 'बिनोद' वाला पोस्टर लिए खड़ा है. उस पर लिखा है- देख लेना बिनोद. कैसे मैच के बाद पूरा इंडिया नागिन डांस करेगा.' बीच में उसी किरदार की तस्वीर लगी है. 

fallback

वायरल होते हैं मीम

'पंचायत' वेब सीरीज में 'बिनोद' नाम का किरदार काफी मशहूर हुआ था. इसी सीरीज के दौरान उनका साथी 'देख रहा है ना बिनोद' भी कहता है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर अकसर मीम वायरल होते हैं. 

तालिका में नंबर-2 पर है भारत

भारत ने अभी तक टूर्नामेंट के मौजूदा एडिशन में अपने तीन में से दो मैच जीते हैं और टीम 4 अंकों के साथ ग्रुप-2 की तालिका में दूसरे नंबर पर है. बांग्लादेश ने भी तीन में से दो मैच जीते हैं और शाकिब की कप्तानी वाली टीम के भी 4 अंक हैं जो नेट रन रेट के चलते नंबर-3 पर है. दक्षिण अफ्रीका ग्रुप टॉपर है जिसके 3 मैच से 5 अंक हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news