इस शाही महल जैसे बंगले में रहते हैं स्टार क्रिकेटर जडेजा, देखिए घर की Inside Photos
Advertisement

इस शाही महल जैसे बंगले में रहते हैं स्टार क्रिकेटर जडेजा, देखिए घर की Inside Photos

Ravindra Jadeja: रविंद्र जडेजा गुजरात के जामनगर से हैं और वह अपने गृहनगर के सबसे प्रसिद्ध व्यक्तियों में से एक हैं. जामनगर में जडेजा का बंगला किसी शाही महल से कम नहीं है. आइए एक नजर डालते हैं कि जडेजा आखिर कैसे बंगले में रहते हैं और उसमें क्या-क्या सुविधाएं हैं.

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भारत के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि वह पिछले कुछ वर्षों में भारतीय टीम के मैच विनर खिलाड़ी बनकर उभरे हैं. रविंद्र जडेजा गुजरात के जामनगर से हैं और वह अपने गृहनगर के सबसे प्रसिद्ध व्यक्तियों में से एक हैं. जामनगर में जडेजा का बंगला किसी शाही महल से कम नहीं है. आइए एक नजर डालते हैं कि जडेजा आखिर कैसे बंगले में रहते हैं और उसमें क्या-क्या सुविधाएं हैं.

जामनगर में जडेजा का 4 मंजिला बंगला

रवींद्र जडेजा क्रिकेट के मैदान पर अपने कारनामों के लिए ही नहीं बल्कि जामनगर में अपने 4 मंजिला बंगले की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. 

fallback

बंगला लुक्स में शाही महल की तरह

रवींद्र जडेजा का बंगला लुक्स में किसी शाही महल की तरह ही है, जिसमें विशाल दरवाजे और पुराने कीमती फर्नीचर और झूमर हैं.

fallback

जडेजा के घर में महंगी सजावट

रवींद्र जडेजा के घर के अंदरूनी हिस्से की सजावट देखने लायक है. जडेजा के घर में एक से बढ़कर एक महंगे शोपीस की सजावट हैं.

fallback

लिविंग रूम में एक आलिशान सोफा

रवींद्र जडेजा के लिविंग रूम में एक आलिशान सोफा है. रवींद्र जडेजा अक्सर अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. रवींद्र जडेजा के बंगले में एक बहुत बड़ा डाइनिंग एरिया है, जो शाही एहसास देता है.

fallback

जडेजा के पास एक फार्म हाउस भी

रवींद्र जडेजा के पास एक फार्म हाउस भी है, जो उनके 'मि. जड्डू फार्म हाउस' के नाम से है. अपने फार्म हाउस में वह ज्यादातर वक्त अपने घोड़ों के साथ बिताते नजर आते हैं.

fallback

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news