हैदराबाद से खेलना चाहते हैं प्रज्ञान ओझा, सीएबी ने एनओसी देने से किया इनकार
Advertisement
trendingNow1339317

हैदराबाद से खेलना चाहते हैं प्रज्ञान ओझा, सीएबी ने एनओसी देने से किया इनकार

प्रज्ञान ओझा ने आखिरी बार 2013 में सचिन तेंदुलकर के विदाई मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया था.

ओझा ने भारत के लिए 24 टेस्ट, 18 वनडे, और छह टी-20 मैच खेले हैं. (फाइल फोटो)

कोलकाता: भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा को बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने बुधवार (30 अगस्त) को दूसरे राज्य से खेलने के लिए जरूरी अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देने से इनकार कर दिया है. ओझा रणजी ट्रॉफी के आगामी सत्र में अपनी पुरानी टीम हैदराबाद के साथ खेलना चाहते थे, जिसके लिए उन्हें सीएबी से एनओसी की जरूरत थी.

सीएबी के सह-सचिव अभिषेक डालमिया ने बताया, "अध्यक्ष इस मामले को देख रहे थे. उन्होंने फैसला लिया है कि आगामी सत्र के लिए एनओसी नहीं दी जाएगी." उन्होंने कहा कि हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) को इस फैसले से सूचित कर दिया जाएगा. ओझा को एनओसी देने के मामले पर फैसला लेने की अंतिम तारिख 31 अगस्त थी. एचसीए ने इस मामले में मार्गदर्शन के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को मेल किया है.

ओझा को 2017-18 सत्र की रणजी ट्रॉफी के लिए बंगाल की संभावित टीम में चुना गया था. उन्होंने आखिरी बार 2013 में सचिन तेंदुलकर के विदाई मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया था. ओझा ने भारत के लिए 24 टेस्ट, 18 वनडे, और छह टी-20 मैच खेले हैं. उन्होंने 2015-16 में हैदराबाद से बंगाल का रुख किया था. उन्होंने बंगाल के लिए नौ मैचों में 36 विकेट लिए हैं. पिछले सत्र में उन्होंने सिर्फ छह मैचों में 10 विकेट लिए थे.

Trending news