IPL 2023: आईपीएल 2023 में खेलेगा ये विस्फोटक ऑलराउंडर, मिनी ऑक्शन में नाम देकर हलचल की तेज
topStories1hindi1461575

IPL 2023: आईपीएल 2023 में खेलेगा ये विस्फोटक ऑलराउंडर, मिनी ऑक्शन में नाम देकर हलचल की तेज

Indian Premier League: इंडियन प्रीमियर लीग 2023(IPL) के ऑक्शन के लिए एक विस्फोटक ऑलराउंडर ने अपना नाम दे दिया है. ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय में काफी सफल रहा है.

IPL 2023: आईपीएल 2023 में खेलेगा ये विस्फोटक ऑलराउंडर, मिनी ऑक्शन में नाम देकर हलचल की तेज

IPL 2023 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में होगी. इस सीजन के लिए सभी फ्रेंचाइजी ने आईपीएल के अगले सीजन के लिए रिटेंशन या रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को  सौंप दी है. वहीं, नए खिलाड़ियों ने भी ऑक्शन के लिए अपना नाम देना शुरू कर दिया है. इस बार कई नए चेहरे मिनी ऑक्शन में नजर आएंगे, इसमें एक विस्फोटक ऑलराउंडर भी शामिल है. 

मिनी ऑक्शन में दिखेगा ये विस्फोटक ऑलराउंडर

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी के लिए अपना नाम दे दिया है. कैमरन ग्रीन का कहना है कि वह इस टी20 लीग में खेलने को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि वहां एक क्रिकेटर को खुद को निखारने के लिए अच्छा माहौल मिलता है.

आईपीएल का हिस्सा बनने पर कही ये बात 

क्रिकेट कॉम एयू के मुताबिक कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने कहा, 'मैंने ऑक्शन के लिए नाम दे दिया है. यह रोमांचक अवसर होगा. काफी खिलाड़ी विशेषकर पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी आईपीएल के अपने अनुभव के बारे में बहुत अच्छी बात करते हैं. वे टीम के उच्च स्तरीय कोच और आपके साथ रहने वाले टॉप खिलाड़ियों के बारे में बात करते हैं. वह सभी वर्ल्ड में अपने कौशल में बेस्ट होते हैं. मैं अभी तक इस तरह के माहौल में बहुत अधिक नहीं खेला हूं. मैं अधिक से अधिक सीखना चाहता हूं और संभवत मुझे वहां सीखने के लिए बहुत अच्छा माहौल मिलेगा.'

भारत के खिलाफ मचाया था धमाल 

हाल के दिनों में अपने पावर हिटिंग से कई लोगों को प्रभावित करने वाले ग्रीन आईपीएल ऑक्शन में चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक होंगे. उन्हें कुछ महीने पहले भारत में टी20 सीरीज के दौरान ओपनिंग करने का मौका दिया गया था, जिसमें वह काफी सफल रहे थे. कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने टीम इंडिया के खिलाफ 3 मैचों से 2 में अर्धशतकीय पारी खेली थी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news