IND vs AUS: पूरी वनडे सीरीज बेंच पर बैठे बिता देगा ये खिलाड़ी? टीम मैनेजमेंट नहीं देगा प्लेइंग 11 में मौका!
Advertisement

IND vs AUS: पूरी वनडे सीरीज बेंच पर बैठे बिता देगा ये खिलाड़ी? टीम मैनेजमेंट नहीं देगा प्लेइंग 11 में मौका!

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विशाखापट्टनम में आज यानी 19 मार्च को वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है. इस मैच में टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा वापसी कर रहे हैं. पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर बढ़िया जीत दर्ज की थी. 

IND vs AUS: पूरी वनडे सीरीज बेंच पर बैठे बिता देगा ये खिलाड़ी? टीम मैनेजमेंट नहीं देगा प्लेइंग 11 में मौका!

Visakhapatnam, 2nd ODI: दूसरे वनडे में टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया आज दोपहर विशाखापट्टनम में खेलती नजर आएगी. हालांकि, इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. विशाखापट्टनम में मौसम साफ नहीं है इस मैच से पहले जमकर बारिश हो रही है. ऐसे में अगर मुकाबला बारिश के कारण प्रभावित होता है तो मैच में कुछ ओवर कम किए जा सकते हैं. इस मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी को लेकर बड़ा सवाल है. इस खिलाड़ी को स्क्वाड में जगह तो मिली है लेकिन प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना मुश्किल नजर आ रहा है.         

इस खिलाड़ी को मिलेगा टीम में मौका! 
 
पहले वनडे में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथ में थी लेकिन आज होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. इस मैच में तेजतर्रार गेंदबाज उमरान मलिक को मौका मिलेगा या नहीं ये बड़ा सवाल है. हार्दिक की कप्तानी में भी उन्हें पहले वनडे में मौका नहीं मिला था. अब रोहित शर्मा की कप्तानी में भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है. 

ये है बड़ा कारण 

रोहित शर्मा विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे वनडे में गेंदबाजी में शायद ही कोई बदलाव करते नजर आएंगे. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहमद सिराज इस समय घातक फॉर्म में चल रहे हैं. मुंबई में हुए पहले वनडे में दोनी ही गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. शमी-सिराज ने सबसे ज्यादा 3-3 विकेट अपने नाम किए. ऐसे में इनकी जगह टीम में उमरान को मौका मिलना बेहद मुश्किल है. इसके अलावा स्पिन गेंदबाजी में कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा खेलते नजर आएंगे. ऐसे में अब सवाल यह है कि उन्हें टीम में मौका मिलेगा या पूरी वनडे सीरीज वह डगआउट में बैठे ही बिता देंगे. 

पहले मैच में भारत ने दर्ज की जीत 

पहले वनडे में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी को न्योता दिया. भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन रहा शमी-सिराज ने सबसे ज्यादा 3-3 विकेट अपने नाम किए जिसके चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम 188 रनों पर ढेर हो गई. इसके जवाब में भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम के 4 विकेट जल्दी गिर गए लेकिन केएल राहुल और रवींद्र जडेजा मैच को अंत तक ले गए और टीम को 5 विकेट से जीत दिला दी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news