टेस्ट क्रिकेट में किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी को तैयार हूं: चेतेश्वर पुजारा
Advertisement
trendingNow1274398

टेस्ट क्रिकेट में किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी को तैयार हूं: चेतेश्वर पुजारा

आखिरी टेस्ट मैच में भारत के लिये शतक जड़ने वाले बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 नवंबर से मोहाली में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले कहा कि टीम थिंक टैंक उन्हें जिस भी नंबर पर खेलने के लिये कहेगा वह उस पर बल्लेबाजी को तैयार हैं। 

फाइल फोटो

मुंबई : आखिरी टेस्ट मैच में भारत के लिये शतक जड़ने वाले बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 नवंबर से मोहाली में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले कहा कि टीम थिंक टैंक उन्हें जिस भी नंबर पर खेलने के लिये कहेगा वह उस पर बल्लेबाजी को तैयार हैं। 

पुजारा ने बोर्ड अध्यक्ष एकादश और दक्षिण अफ्रीका के बीच शुक्रवार से शुरू होने वाले दो दिवसीय अभ्यास मैच की पूर्व संध्या पर कहा, 'मैं बल्लेबाजी पोजीशन के बारे में नहीं जानता। एक बार जब मैं मोहाली में टीम से जुड़ जाउंगा तो फिर मेरी कप्तान और कोच से बात होगी और वे मुझे बतायेंगे कि मेरे लिये वे किस नंबर के बारे में सोच रहे हैं। टीम की जरूरत के हिसाब से मैं उसके लिये तैयार रहूंगा।' 

पुजारा को नियमित सलामी बल्लेबाजों मुरली विजय और शिखर धवन के चोटिल होने के कारण श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में पारी का आगाज करने के लिये भेजा गया और उन्होंने नाबाद 145 रन की संयमित पारी खेलकर भारत को 117 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इसके लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था। 

ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में सौराष्ट्र के इस बल्लेबाज को अंतिम एकादश से हटा दिया गया था और वह श्रीलंका के खिलाफ पहले दो मैचों में नहीं खेले थे लेकिन जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया।

Trending news