Photos: क्रिस गेल और पोलार्ड की पत्नियों का हॉट अंदाज, हुस्न देख आप भी हो जाएंगे फैन
Advertisement
trendingNow11054588

Photos: क्रिस गेल और पोलार्ड की पत्नियों का हॉट अंदाज, हुस्न देख आप भी हो जाएंगे फैन

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. आइए एक नजर डालते हैं वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की बेहद खूबसूरत पत्नियों पर, जिन्हें देख कोई भी उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाएगा.

Andre Russell and Chris Gayle With their Wives

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स पूरी दुनिया की टी-20 क्रिकेट लीग में खेलकर नाम कमा रहे हैं. कैरेबियाई क्रिकेटर्स IPL टूर्नामेंट की जान हैं. क्रिकेट के अलावा वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. आइए एक नजर डालते हैं वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की बेहद खूबसूरत पत्नियों पर, जिन्हें देख कोई भी उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाएगा. 

  1. वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स सुर्खियों में रहते हैं
  2. अपनी पर्सनल लाइफ में खुश रहते हैं गेल
  3. वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की बेहद खूबसूरत पत्नियां

क्रिस गेल की वाइफ नताशा 

वेस्टइंडीज के ओपनर क्रिस गेल को यूनिवर्स बॉस के नाम से भी जाना जाता है. क्रिस गेल की पत्नी नताशा भी बेहद खूबसूरत हैं. क्रिस गेल और नताशा ने साल 2009 में शादी रचाई थी. दोनों की एक बेटी भी है.

fallback

आंद्रे रसेल की वाइफ जेसिम लोरा

वेस्टइंडीज के बेहतरीन ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. आंद्रे रसेल चौके कम और छक्के ज्यादा लगाते हैं. आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेसिम लोरा हैं. जेसिम लोरा अपनी खूबसूरती के लिए काफी फैमस हैं. सोशल मीडिया पर कई बार इनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं.

fallback

कीरोन पोलार्ड की वाइफ जेना अली 

वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. इस तूफानी बल्लेबाज की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं. कीरोन पोलार्ड की पत्नी का नाम जेना अली है. पोलार्ड की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं.

fallback

कार्लोस ब्रेथवेट की वाइफ जेसिका

कार्लोस ब्रेथवेट वेस्टइंडीज के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक हैं. कार्लोस ब्रेथवेट ने 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में लगातार चार छक्के लगाकर वेस्टइंडीज को चैम्पियन बनाया था. कार्लोस ब्रेथवेट की पत्नी जेसिका फेलिक्स बेहद खूबसूरत हैं.

fallback

डेरेन सैमी की वाइफ कैथी डेनियल 

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर डेरेन सैमी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. डेरेन सैमी की पत्नी का नाम कैथी डेनियल है. कैथी खूबसूरती के मामले में किसी मॉडल और अभिनेत्री से कम नहीं हैं. कैथी अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं.

fallback

Trending news