IPL में 16.25 करोड़ की डील के बाद दिखा Chris Morris का धमाका, 8 गेंदों पर ठोक दिए इतने रन
Advertisement
trendingNow1852189

IPL में 16.25 करोड़ की डील के बाद दिखा Chris Morris का धमाका, 8 गेंदों पर ठोक दिए इतने रन

CSA t20 challenge: आईपीएल नीलामी के अगले ही दिन क्रिस मॉरिस ने एक घरेलू टूर्नामेंट में शानदार ऑलरांउड खेल दिखाया. मॉरिस को इस साल नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया. 

क्रिस मॉरिस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14 वें सीजन से पहले इसकी नीलामी की प्रक्रिया खत्म हो चुकी है. इस साल आईपीएल नीलामी (IPL Auction) में दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मौरिस (Chris Morris) आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने. मॉरिस (Chris Morris) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने 16.25 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया. नीलामी के अगले दिन ही मॉरिस ने बताया कि क्यों उनके ऊपर राजस्थान ने इतना पैसा फूंका. मॉरिस ने एक घरेलू टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया. 

  1. क्रिस मॉरिस ने खेली ताबड़तोड़ पारी
  2. आईपीएल में 16.25 करोड़ में बिके मॉरिस
  3. राजस्थान के लिए आईपीएल से पहले अच्छे संकेत 

मॉरिस का बहतरीन ऑलराउंड खेल 

मॉरिस (Chris Morris) ने नीलामी के अगले ही दिन एक घरेलू टी20 टूर्नामेंट में शानदार पारी खेली है. सीएसए टी20 चैलेंज (CSA t20 challenge) में टाइटन्स की ओर से खेल रहे मॉरिस (Chris Morris) ने गेंदबाजी में 10 रन देकर एक विकेट झटका. जबकि मॉरिस ने बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 8 गेंदों पर नाबाद 21 रन ठोक दिए. मॉरिस (Chris Morris) के इस शानदार ऑलराउंड खेल की बदौलत टाइटन्स ने नाइट्स को आसानी से उस मैच में 6 विकेट से हरा मात दी.

आईपीएल में लगी रिकॉर्ड बोली 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की नीलामी में इस साल टीमों ने खिलाड़ियों पर जमकर पैसा उड़ाया है. इस साल आईपीएल में ऐसे खिलाड़ियों पर भी टीमों ने करोड़ों रुपए खर्च किए जिनकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी. इसी बीच क्रिस मौरिस (Chris Morris) को राजस्थान ने 16.25 करोड़ की बोली में अपनी टीम में शामिल किया. मॉरिस (Chris Morris) इसी के साथ आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बन गए. मॉरिस से पहले यह रिकॉर्ड युवराज सिंह के नाम था, जिनके नाम पर 16 करोड़ की बोली लग चुकी है.

कई बड़े नामों को नहीं मिला कोई खरीदार

आईपीएल (IPL) नीलामी में जहां टीमों ने बहुत से खिलाड़ियों पर बड़ी रकम खर्च की वहीं कुछ बड़े खिलाड़ियों को कोई खरीदार नहीं मिला. एलेक्स हेल्स, आरोन फिंच, जेसन रॉय और सैम बिलिंग्स उनमें से कुछ नाम हैं. दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ को भी सिर्फ 2.2 करोड़ रुपए में दिल्ली की टीम ने अपने साथ जोड़ा.   
              

Trending news