Coronavirus: इरफान पठान ने मिथुन दा के फिल्मी सीन के जरिए दी अहम नसीहत
Advertisement
trendingNow1689828

Coronavirus: इरफान पठान ने मिथुन दा के फिल्मी सीन के जरिए दी अहम नसीहत

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने लोगों को बताई जिम्मेदारी, कोरोना वायरस महामारी से बचने की दी सलाह.

Coronavirus: इरफान पठान ने मिथुन दा के फिल्मी सीन के जरिए दी अहम नसीहत

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) जितना अपनी स्विंग गेंदबाजी के लिए मशहूर थे, उतने ही लाजवाब अब उनके सोशल मीडिया पोस्ट होते हैं. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संकट चालू होने के बाद पूरे लॉकडाउन के दौरान पठान कई बार लोगों को इस जानलेवा महामारी के लिए सचेत कर चुके हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अनलॉक-1 के चालू होने पर लोगों को समझाने का जो तरीका अपनाया है, वो आपको संदेश देने के साथ-साथ हंसा भी सकता है. इरफान ने लोगों को जागरूक करने के लिए दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की एक फिल्म के सीन पर बने मेमे (व्यंगात्मक संदेश) का सहारा लिया है. 

  1. मिथुन के फिल्मी सीन पर बनाया गया है कोरोना का मीम
  2. लोगों को भीड़ जमा नहीं करने की नसीहत दे रहे पठान
  3. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं पठान ब्रदर्स

सोशल मीडिया पर किया है शेयर
दरअसल इरफान ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में मिथुन का ये मीम शेयर किया है. इसमें मिथुन एक साइकिल के पीछे बैठकर दुश्मनों की गोलियों का जवाब अपनी रिवाल्वर से दे रहे हैं. इस फोटो पर लिखा हुआ है,"लॉकडाउन खत्म होने के बाद आप उतने ही सेफ हैं, जितना मिथुन दा साइकिल के पीछे दुश्मन की गोली से. #StaySafe." इसके जरिये इरफान का मकसद उन लोगों को चेताना था, जो लॉकडाउन खत्म होते ही बाजारों और सड़कों में भीड़ लगाकर दिखने लगे हैं. 

fallback

सवाल पूछा, कोरोना है भी या नहीं
इरफान ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी एक संदेश लिखकर लोगों को जागरूक करने की कोशिश की है, इसमें उन्होंने लिखा,"भरा बाजार देखता हूं तो लगता है कि कोरोना कभी दुनिया में आया ही नहीं. जब न्यूज चैनल देखता हूं तो लगता है कि दुनिया में कोई बचेगा ही नहीं  #Covid19." इरफान ने अपने इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

2 दिन पहले धोनी पर साधा था निशाना

पठान ने दो दिन पहले टीम इंडिया में अपना करियर खत्म होने के लिए महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधा था. उन्होंने धोनी, तत्कालीन चयनकर्ता के. श्रीकांत को इसके लिए दोषी ठहराया था. उन्होंने कहा था कि कोच गैरी कर्स्टन से जब मैंने पूछा था तो उन्होंने कहा था कि तुम बहुत अच्छा कर रहे हो, लेकिन कुछ चीजें मेरे हाथ में नहीं है. इरफान ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में धोनी पर बड़ा वार करते हुए कहा था कि हमसे न तो रूम में जाकर किसी के लिए हुक्का सेट करने की आदत है. न ही हमें कुछ कुरेदने की आदत है और इसके बारे में सबको मालूम है.

Trending news