गजब: 10 खिलाड़ियों के बीच घिरा बल्लेबाज, गेंदबाज ने बिछाया ऐसा जाल, कांप उठे हाथ
Advertisement
trendingNow12428740

गजब: 10 खिलाड़ियों के बीच घिरा बल्लेबाज, गेंदबाज ने बिछाया ऐसा जाल, कांप उठे हाथ

County Championship: लंबे प्रारूप में कई बार गेंदबाज बल्लेबाजों को आउट करने के लिए कश्मकश करते हैं. स्पिनर्स तरह-तरह की फील्डिंग सेट करके बल्लेबाज के लिए जाल बिछाते हैं. लेकिन काउंटी चैंपियनशिप में गजब का नजारा देखने को मिला, जब बल्लेबाज पूरे 11 खिलाड़ियों से घिरा नजर आया. 

 

County Championship

County Championship: लंबे प्रारूप में कई बार गेंदबाज बल्लेबाजों को आउट करने के लिए कश्मकश करते हैं. स्पिनर्स तरह-तरह की फील्डिंग सेट करके बल्लेबाज के लिए जाल बिछाते हैं. लेकिन काउंटी चैंपियनशिप में गजब का नजारा देखने को मिला, जब बल्लेबाज पूरे 11 खिलाड़ियों से घिरा नजर आया. यह नजारा समरसेट और सरे की टीमों के बीच हो रहे मुकाबले में देखने को मिला. समरसेट की टीम ने 111 रन से बेहतरीन जीत दर्ज की. 

221 रन का था टारगेट

समरसेट की टीम ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए सरे की टीम के सामने 221 रन का टारगेट रखा था. जवाबी कार्यवाही में सरे की टीम महज 109 के स्कोर पर ही सिमट गई. 12 सितंबर को हो रहे खेल में गेंदबाज जैक लीच ने अजीबोगरीब रणनीति बनाकर सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने विकेटकीपर समेत 10 खिलाड़ियों से बैटिंग कर रहे डेनियल वॉरेल को घेर लिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो ने सनसनी मचा दी. 

ये भी पढ़ें... सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड पर दिग्गजों के बीच जुबानी 'जंग', किस खिलाड़ी पर भड़क उठे सुनील गावस्कर?

बल्लेबाज पर बन गया प्रेशर

सभी खिलाड़ियों को अपने पास देख बल्लेबाज के ऊपर दबाव नजर आया. ऐसी फील्ड प्लेसमेंट देखते ही वह एलबीडब्लू आउट हो गए. समरसेट की टीम की तरफ से बेहतरीन गेंदबाजी देखने को मिली. पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल वॉन के बेटे आर्ची वॉन ने कमाल की गेंदबाजी की. उन्होंने पहली पारी में 6 विकेट अपने  नाम किए. उसके बाद दूसरी पारी में भी पंजा खोल विरोधी टीम की धज्जियां उड़ा दीं. 

सरे ने 14 रन पर खोए 7 विकेट

सरे की टीम ने महज 14 के स्कोर पर ही हाथ खड़े कर दिए थे. इस स्कोर पर सरे के 7 बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे. 111 रन से बेहतरीन जीत के बाद समरसेट की टीम काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन वन की प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर कब्जा करने की फिराक में है. ये टीम सरे से महज 8 अंक पीछे है और दूसरे स्थान पर काबिज है. शाकिब, पृथ्वी जैसे बड़े चेहरे इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके. 

Trending news