Watch: Live क्रिकेट मैच में भाई ने जुड़वा भाई को किया घायल, Video देख फैंस भी हैरान
Advertisement
trendingNow11218003

Watch: Live क्रिकेट मैच में भाई ने जुड़वा भाई को किया घायल, Video देख फैंस भी हैरान

Somerset vs Surrey: क्रिकेट के मैदान पर एक हैरान करने वाली घटना देखने को मिली है. एक मैच के दौरान एक भाई ने अपने ही जुड़वा भाई को घायल कर दिया. 

Watch: Live क्रिकेट मैच में भाई ने जुड़वा भाई को किया घायल, Video देख फैंस भी हैरान

Somerset vs Surrey: क्रिकेट में आपने कई बार दो भाइयों को एक साथ खेलता देखा ही होगा, लेकिन क्या आपने कभी दो जुड़वा भाइयों की टक्कर क्रिकेट के मैदान पर देखी है. आज हम आपको ऐसी ही एक वीडियो दिखाएंगे जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस वीडियों में एक भाई अपनी घातक गेंदबाजी से जुड़वा भाई को घायल करता दिखाई दे रहा है. 

इन दो जुड़वा भाइयों का हुआ आमना-सामना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इंग्लैंड क्रिकेट के ओवर्टन भाइयों (Overton Brothers) यानी क्रेग ओवर्टन (Craig Overton) और जेमी ओवर्टन (Jamie Overton) की जोड़ी दिखाई दे रही है. ये दोनों भाई काउंटी क्रिकेट (County Cricket) में एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं. 

बाउंसर बॉल से भाई को किया घायल

काउंटी क्रिकेट में इस समय समरसेट और सेर की टीमों के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मैच में जेमी ओवर्टन (Jamie Overton) सरे का हिस्सा हैं और क्रेग ओवर्टन (Craig Overton) समरसेट की टीम से खेल रहे हैं. इस मैच के दौरान क्रेग ओवर्टन का सामना अपने भाई जेमी ओवर्टन की गेंदबाजी से हुआ. 

क्रेग ओवर्टन (Craig Overton) अप्रैल के बाद पहली बार जेमी ओवर्टन (Jamie Overton) की गेंदबाजी का सामना कर रहे थे. जेमी ओवर्टन ने क्रेग ओवर्टन का स्वागत बाउंसर से किया. वे इस गेंद को खेलने में कामयाब रहे, लेकिन जेमी ओवर्टन ने एक और बाउंसर फेंकी जो सीधे क्रेग ओवर्टन के सिर पर जा लगी. इस घटना के बाद क्रेग को रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा और वे मैदान से बाहर चले गए. क्रेग इस पारी में 29 रन ही बना सके.

Trending news