World Cup 2023: वर्ल्ड कप के बीच अचानक इस चोटिल खिलाड़ी की हो रही वापसी, टीम हो जाएगी और भी ज्यादा खूंखार
Advertisement

World Cup 2023: वर्ल्ड कप के बीच अचानक इस चोटिल खिलाड़ी की हो रही वापसी, टीम हो जाएगी और भी ज्यादा खूंखार

World Cup 2023 Updates: वर्ल्ड कप के 13 मुकाबले हो चुके हैं. इस बीच एक टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है. इस टीम से जल्द ही एक खतरनाक खिलाड़ी जुड़ने जा रहा है.

World Cup 2023: वर्ल्ड कप के बीच अचानक इस चोटिल खिलाड़ी की हो रही वापसी, टीम हो जाएगी और भी ज्यादा खूंखार

Australia: वर्ल्ड कप के 13 मुकाबले हो चुके हैं. सबसे ऊपर अंकतालिका में 6 अंकों के साथ टीम इंडिया है. इसके बाद इतने ही अंकों के साथ नेट रन रेट के आधार पर दूसरे पायदान पर न्यूजीलैंड की टीम है. इस वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रदर्शन अब तक बेहद ही खराब रहा है. टीम अब तक हुए 2 मुकाबलों में 2 हार के साथ पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे हैं. इस बीच एक बड़ी खुशखबरी टीम के लिए आई है. खतरनाक बल्लेबाजी करने वाला एक ओपनर बल्लेबाज जल्द ही टीम से जुड़ने जा रहा है.

लौट रहा है घातक बल्लेबाज

fallback

खराब दौर से से गुजर रही ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है. टीम के खतरनाक ओपनर्स में से एक ट्रेविस हेड जल्द ही भारत के लिए रवाना हो सकते हैं. चोटिल होने के चलते वह अभी तक टीम से नहीं जुड़ सके थे. हेड का ट्रीटमेंट अपने ही देश में चल रहा था. बता दें कि उन्होंने रविवार को नेट्स में बल्लेबाजी की जिसमें वह काफी आराम से प्रैक्टिस करते नजर आए. हेड इसी गुरुवार को भारत के लिए रवाना हो सकते हैं. हालांकि, वह टीम से कब जुड़ेंगे इसको लेकर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं है.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुआ थे चोटिल

fallback

बता दें कि ट्रेविस हेड वर्ल्ड कप से पहले सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका के मैच में चोटिल हो गए थे. अफ्रीकी तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जे की एक गेंद उनके हाथ पर जा लगी थी. इसके बाद स्कैन में पता चला कि उन्हें फ्रैक्चर हो गया है जिसके इलाज के चलते उन्हें अपने देश में ही रुकना पड़ा. हेड को भारत आने के बाद फिटनेस टेस्ट भी पास करना होगा. ऐसे में उनके खेलने की उम्मीद नीदरलैंड के खिलाफ 25 अक्टूबर को होने वाले मुकाबला में लग रही है.

खुद को लेकर दिया बड़ा अपडेट

fallback

खुद की रिकवरी पर अपडेट दते हुए हेड ने 'क्रिकेट.कॉम.एयू' से कहा, 'सब कुछ उम्मीद से ज्यादा अच्छा रहा है. हमने सर्जरी ना करने का फैसला लिया क्योंकि उसकी रिकवरी में 10 हफ्तों का समय लगता. हमें बताया गया कि मैदान में उतरने से पहले 'स्पलिंट' में कम से कम 6 हफ्ते लगेंगे.' उन्होंने आगे कहा, 'इस हिसाब से नीदरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से तुरंत पहले मेरा यह समय खत्म हो रहा है. लेकिन हमें आने वाले कुछ दिनों यह देखना होगा कि चोट में कैसा सुधार रहता है. मैं टीम के साथी खिलाड़ियों से जुड़ने के लिए बेहद उत्सुक हूं.'

वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का स्क्वॉड 

पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी, जोश इंग्लिस, सीन एबॉट, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम जाम्पा, मिचेल स्टार्क.

Trending news