Watch: Live मैच में कमेंटेटर की इस हरकत से मचा बवाल! पहले भी चीयरलीडर के चलते हुआ था बदनाम
Advertisement
trendingNow11598467

Watch: Live मैच में कमेंटेटर की इस हरकत से मचा बवाल! पहले भी चीयरलीडर के चलते हुआ था बदनाम

Viral Video: Live मैच के दौरान न्यूजीलैंड के दिग्गज कमेंटेटर ने एक ऐसी हरकत की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान रह गया है. 

Watch: Live मैच में कमेंटेटर की इस हरकत से मचा बवाल! पहले भी चीयरलीडर के चलते हुआ था बदनाम

Pakistan Super League: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) का 8वां सीजन खेला जा रहा है. इस लीग के दौरान एक न्यूजीलैंड के दिग्गज कमेंटेटर ने एक ऐसी हरकत की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी ये कमेंटेटर महिलाओं के साथ सीमा पार करने की वजह से कई बार आलोचना का शिकार हो चुका है. 

Live मैच में कमेंटेटर ने की ऐसी हरकत

कमेंटेटर्स की दुनिया में न्यूजीलैंड के कमेंटेटर डैनी मॉरिसन एक बड़ा नाम हैं, लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग में डैनी मॉरिसन ने कुछ ऐसा किया जो काफी चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, एक मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग की वाइफ एरिन होलैंड (Erin Holland) बीच मैदान डैनी मॉरिसन (Danny Morrison) के साथ बातचीत कर रही थीं. इसी दौरान मॉरिसन ने होलैंड को अचानक अपनी गोद में उठा लिया. मॉरिसन की इस हरकत को देखकर एरिन होलैंड भी हैरान रह गईं. इस घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

चीयरलीडर के साथ की थी शर्मनाक हरकत 

साल 2008 नें भी मॉरिसन एक बड़े विवाद में फंस गए थे. आईपीएल के पहले सीजन में डैनी मॉरिसन ने एक बार पिच रिपोर्ट देते हुए एक चीयरलीडर को अपने कंधों पर उठा लिया था. न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर मॉरिसन अपने मजाकिया अंदाज में कमेंट करने के लिए लोकप्रिय हैं. हालांकि, पिच की रिपोर्ट देते हुए चीयरलीडर को कंधे पर उठाकर अपनी हरकतों को दूसरे स्तर पर ले गए थे. मैदान पर 5 चीयरलीडर्स थीं, जिनमें से एक डैनी मॉरिसन के कंधों पर बैठी थी. यह एक अजीब घटना थी और भारतीय मीडिया द्वारा कमेंटेटर की आलोचना भी की गई थी.

डैनी मॉरिसन का क्रिकेट करियर

डैनी मॉरिसन न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाज रहे हैं.  मॉरिसन ने अपना पहला टेस्ट मैच 1987 मे खेला था और पहला वनडे भी 1987 में भारत के खिलाफ ही खेला था. डैनी मॉरिसन का क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा था. मॉरिसन ने कुल 48 टेस्ट मैच खेले जिसमें उनके नाम 160 विकेट रहे और 96 वनडे में उन्होंने 126 विकेट लिए थे. 1994 में भारत के खिलाफ मैच में मॉरिसन हैट्रिक लेने वाले पहले कीवी गेंदबाज बने थे. उन्होंने कपिल देव, सलिल अंकोला और नयन मोंगिया को पवेलियन लौटाया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news