Rishabh Pant: आईपीएल-2024 से मैदान पर वापसी करेंगे ऋषभ पंत? प्रैक्टिस के बाद बेंगलुरु में टीम इंडिया से मिले
Advertisement
trendingNow12063091

Rishabh Pant: आईपीएल-2024 से मैदान पर वापसी करेंगे ऋषभ पंत? प्रैक्टिस के बाद बेंगलुरु में टीम इंडिया से मिले

Rishabh Pant : इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन (IPL-2024) में धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) खेलेंगे या नहीं, ये सवाल सभी के मन में है. इस बीच पंत ने बेंगलुरु में जमकर पसीना बहाया. फिर वह टीम इंडिया से भी मिले.

IPL में खेलेंगे पंत?

Rishabh Pant in Bengaluru : एक्सीडेंट के बाद करीब एक साल से मैदान से दूर धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अब बेंगलुरु में पसीना बहाते नजर आए. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2024) में पंत खेलेंगे या नहीं, ये सवाल सभी के मन में है. इस बीच पंत ने बेंगलुरु में जमकर पसीना बहाया. फिर वह टीम इंडिया से भी मिले.

20 मिनट तक जमकर प्रैक्टिस

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मंगलवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम की नेट्स पर 20 मिनट तक बल्लेबाजी प्रैक्टिस की. इसी के साथ उन्होंने अपनी बेहतर फिटनेस का एक और संकेत दिया. भारतीय टीम के प्रैक्टिस के लिए पहुंचने से पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के स्टाफ की थ्रोडाउन पर बल्लेबाजी की. उन्होंने ऑफ साइड में कुछ अच्छे ड्राइव लगाए तथा कुछ गेंद ऑन साइड में भी खेलीं.

भारतीय टीम से मुलाकात

पंत ने फिर भारतीय टीम के ‘साइड आर्म’ विशेषज्ञ रघु से भी बात की. उन्होंने भारतीय टीम के खिलाड़ियों विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा और रिंकू सिंह समेत अन्य से बातचीत भी की. ऋषभ दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना में घायल होने के बाद अब एनसीए में फिटनेस हासिल कर रहे हैं. उनके इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में वापसी करने की संभावना है क्योंकि उन्हें दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किया गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में भी आए नजर 

26 वर्षीय पंत ने पिछले साल नवंबर में दिल्ली कैपिटल्स के अभ्यास शिविर में भी हिस्सा लिया था. वह दिसंबर में दुबई में हुई आईपीएल ऑक्शन के दौरान भी फ्रेंचाइजी टीम के साथ मौजूद थे. पंत ने अभी तक 33 टेस्ट, 30 वनडे और 66 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 2271, वनडे में 865 और टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 987 रन बनाए हैं.

Trending news