T20 WC: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के साथ धनश्री ने कराए फोटो क्लिक, जिसे अभी तक नहीं मिला है प्लेइंग-XI में मौका
Advertisement

T20 WC: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के साथ धनश्री ने कराए फोटो क्लिक, जिसे अभी तक नहीं मिला है प्लेइंग-XI में मौका

Dhanashree Verma pics in Australia: भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं. धनश्री भी ऑस्ट्रेलिया में ही हैं जहां टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप खेल रही है.

Dhanashree verma (Instagram)

Dhanashree Verma with Mohammad Siraj: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप-2022 में शानदार प्रदर्शन कर रही है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने अभी तक एक भी मैच नहीं हारा है. उसने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराकर टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया और फिर नीदरलैंड्स को मात देकर सेमीफाइनल की राह को आसान किया. इस बीच स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री  वर्मा ने कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. धनश्री ऑस्ट्रेलिया में ही हैं. 

सिराज संग शेयर की तस्वीर

धनश्री वर्मा फिलहाल अपने पति युजवेंद्र चहल के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कई तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें उनके साथ पहली ही तस्वीर में पेसर मोहम्मद सिराज नजर आ रहे हैं. अगली स्लाइड में एक वीडियो है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह सिडनी से जा रही हैं. पेसर मोहम्मद सिराज को बतौर बैक-अप (रिजर्व) खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया भेजा गया है. जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया गया था. सिराज के अलावा शार्दुल ठाकुर भी रिजर्व गेंदबाज के तौर पर टीम के साथ हैं.

चहल के साथ भी कई फोटो

अपने डांस मूव्स के लिए मशहूर धनश्री वर्मा ने इससे पहले युजवेंद्र चहल के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं. बता दें कि चहल को भी पिछले दोनों मैचों में मौका नहीं मिल पाया. अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस दौरान अच्छा खेल दिखाया है. भारतीय टीम ने हाल में सिडनी में ही अपना पिछला मुकाबला खेला था, तब उसके सामने नीदरलैंड्स की चुनौती थी. अब टीम पर्थ पहुंच चुकी है जहां उसे रविवार 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका से भिड़ना है.

fallback

टॉप पर है भारत

भारतीय टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह आसान हो गई है. टीम फिलहाल दो मैचों में 4 अंकों के साथ सुपर-12 के ग्रुप-2 की तालिका में टॉप पर है. दक्षिण अफ्रीका दूसरे स्थान पर है जिसके तीन अंक हैं. जिम्बाब्वे के भी तीन अंक हैं जो तीसरे नंबर पर है. बांग्लादेश दो अंकों के साथ चौथे स्थान पर है. पाकिस्तान और नीदरलैंड्स का खाता नहीं खुल पाया है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news