DNA Exclusive: भारत या न्यूजीलैंड कौन जीतेगा World Test Championship? Sachin Tendulkar ने बताया ये नाम

DNA Exclusive: विराट कोहली की टीम इंडिया शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ World Test Championship का फाइनल खेलेगी. इसी बीच अब क्रिकेट के भगवान और भारत के दिग्गज बल्लेबाज Sachin Tendulkar ने बताया है कि फाइनल में कौनसी टीम ज्यादा मजबूत है.  

DNA Exclusive: भारत या न्यूजीलैंड कौन जीतेगा World Test Championship? Sachin Tendulkar ने बताया ये नाम
DNA पर सचिन ने की बातचीत

नई दिल्ली: विराट कोहली की टीम इंडिया कल यानी शुक्रवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship) का फाइनल खेलेगी. इस बड़े मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने पिछले दो साल में तगड़ी मेहनत की है. भारत के दिग्गज क्रिकेटर रहे सचिन तेंदुलकर ने बताया है कि फाइनल में कौन सी टीम बाजी मारेगी. 'ZEE News' के प्राइम टाइम  शो DNA में चैनल के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी ने सचिन तेंदुलकर से बातचीत की है. 

कौन जीतेगा WTC फाइनल? 

न्यूजीलैंड और भारत में से कौन सी टीम कल से शुरू हो रहे मुकाबले में बाजी मारेगी. इस पर दुनिया के सबसे बड़े बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सचिन ने कहा, 'जाहिर सी बात है कि हम अपनी टीम को ही सपोर्ट करेंगे और हमारी टीम के चांस बहुत अच्छे हैं. कोरोना काल की वजह से हमारी टीम की तैयारियां थोड़ी कम रहीं और न्यूजीलैंड की तैयारी ज्यादा अच्छी रही.' 

'अगले पांच दिनों को सब याद रखेंगे' 

सचिन ने आगे कहा कि भले ही न्यूजीलैंड की तैयारियां ज्यादा रही हों, लेकिन वो बातें अब पीछे छूट चुकी हैं. सचिन ने कहा, 'बाकी सभी चीजें अब पीछे छूट चुकी हैं. कल 18 तारीख से अगले 5 दिन तक हम क्या करते हैं, वो चीज मायने रखती हैं. दुनियाभर की नजरें कल से हमारे ऊपर रहने वाली हैं. जो टीम अगले 5 दिन अच्छा खेलेगी उस ही सब याद रखेंगे. ये बराबरी का मुकाबला है और दोनों टीमें उतनी ही अच्छी हैं. मेरा दिल भारत के साथ है और मैं यही चाहता हूं कि हमारी टीम जीते.'

कल से शुरू होगा घमासान 

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें कल यानी 18 जून से 22 जून तक World Test Championship का फाइनल खेलेंगी. भारत की टीम 3 जून को इंग्लैंड पहुंच कर यहां तैयारियों में जुट गई थी. जबकि न्यूजीलैंड की बात करें तो उन्होंने भी इंग्लैंड को 2 मैच की सीरीज में 1-0 से मात देकर अपनी तैयारी अच्छी की हैं.

Zee News के एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी के साथ रात 9 बजे जरूर देखें सचिन तेंदुलकर का पूरा इंटरव्यू

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.