Dinesh Karthik: इस मैच विनर को अचानक किया गया टीम से बाहर, सेलेक्टर्स पर आग की तरह भड़के दिनेश कार्तिक
Advertisement

Dinesh Karthik: इस मैच विनर को अचानक किया गया टीम से बाहर, सेलेक्टर्स पर आग की तरह भड़के दिनेश कार्तिक

Dinesh Karthik News: भारत के पूर्व विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने इस महीने के अंत में शुरू होने वाली दलीप ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत को दक्षिण क्षेत्र की टीम से बाहर करने के लिए जोनल चयन समिति पर सवाल उठाया है. 

Dinesh Karthik: इस मैच विनर को अचानक किया गया टीम से बाहर, सेलेक्टर्स पर आग की तरह भड़के दिनेश कार्तिक

Dinesh Karthik Angry: भारत के पूर्व विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने इस महीने के अंत में शुरू होने वाली दलीप ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत को दक्षिण क्षेत्र की टीम से बाहर करने के लिए जोनल चयन समिति पर सवाल उठाया है. दिनेश कार्तिक ट्विटर पर इंद्रजीत के समर्थन में सामने आए, जो हाल के वर्षों में तमिलनाडु के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं. हालांकि, जोनल चयनकर्ताओं ने प्रतियोगिता के लिए उन्हें और हरफनमौला विजय शंकर को नजरअंदाज कर दिया, जो 28 जून से शुरू हो रही है.

इस मैच विनर को अचानक किया गया टीम से बाहर

कार्तिक ने अपने ट्वीट में लिखा कि वह इन दिनों चयन समिति को नहीं समझते हैं. उन्होंने कहा, 'मैं इन दिनों चयन समिति को नहीं समझता. बाबा इंद्रजीत मार्च 2023 के पहले सप्ताह में मध्य प्रदेश के खिलाफ शेष भारत के लिए खेलते हैं. उसके बाद कोई फर्स्ट क्लास मैच नहीं हुआ है, लेकिन वह दलीप ट्रॉफी में दक्षिण क्षेत्र के लिए नहीं हैं. क्या कोई मुझे बता सकता है क्यों ?' दक्षिण क्षेत्र चयन समिति ने मंगलवार (13 जून) को गोवा में अपनी बैठक के दौरान 15 सदस्यीय टीम का चयन किया.

सेलेक्टर्स पर आग की तरह भड़के दिनेश कार्तिक

भारत के लिए खेलने वाले केएस भरत ने हाल ही में लंदन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेला था, जिसमें भारत 209 रनों से हार गया था. भरत को उनके आंध्र टीम के साथी रिकी भुई के साथ विकेटकीपर के रूप में नामित किया गया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए चुने जाने की स्थिति में भरत पूरे टूर्नामेंट में खेलने के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते हैं. भारत के पूर्व खिलाड़ी और ऑलराउंडर हनुमा विहारी की दक्षिण क्षेत्र टीम के कप्तान के रूप में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी हुई है. विहारी को आंध्र प्रदेश की रणजी ट्रॉफी 2022-23 के क्वार्टरफाइनल में मध्य प्रदेश से इंदौर में हारने के बाद से दरकिनार कर दिया गया था, जब उन्हें कलाई में फ्रैक्चर हुआ था.

Trending news